ताज़ा खबर
 

Suzuki Intruder: दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई ये क्रूजर बाइक, जानिए कीमत और फीचर्स

Suzuki Intruder 150cc Launch Price in India: इंड्रूडर का वाइजर, फ्यूल टैंक और साइलेंसर से लेकर टेल लाइट तक सब कुछ सुजुकी की 1800 सीसी वाली बाइक जैसा ही दिखता है।

Author Updated: November 7, 2017 1:16 PM
Suzuki Intruder 150cc Launch in India: सुजुकी की कम कीमत वाली यह प्रीमियम बाइक भारतीय बाजार में बजाज की एवेंजर 150 सीसी को कड़ी टक्कर देगी।

Suzuki Intruder Launch: सुजुकी इंडिया ने अपनी नई बाइक सुजुकी इंट्रूडर भारत में लॉन्च कर दी है। 155 सीसी की ये बाइक दिखने में किसी प्रीमियम बाइक से कम नहीं है। वाइजर, फ्यूल टैंक और साइलेंसर से लेकर टेल लाइट तक सब कुछ सुजुकी की 1800 सीसी वाली बाइक जैसा ही दिखता है। यह कम कीमत वाली क्रूजर बाइक है। कंपनी ने बाइक चलाने वाले और पीछे बैठने वाले के लिए अगल सीटें दी हैं। क्रूजर बाइक्स के सेग्मेंट यह भारतीय बाजार में बजाज की एवेंजर 150 सीसी को टक्कर देती नजर आएगी। बाइक में 154 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो 14.8 पीएस की ताकत देता है। यह इंजन 6,000 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। हालांकि, इस बाइक में इंजन को और बेहतर तरीके से ट्यून करते हुए लगाया जाएगा। इसमें पांच स्पीड वाला गियरबॉक्स है। बाइक में एंटी ब्रेकिंग सिस्टम के साथ दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं।

नई नवेली सुजुकी इंट्रूडर को लॉन्च करते कंपनी के अधिकारी।

खास बात है कि इसका फ्रेम जिक्सर जैसा दिखता है। आगे टेलिस्कोपिक फॉर्क और पीछे मोनोशॉकर दिया गया है। अलॉय व्हील और टायर्स रेग्युलर मॉडल जैसे ही हैं। इंट्रूडर में बड़ा मस्कुलर फ्यूल टैंक, बड़ा प्रोजेक्टर हैडलैंप्स, आरामदायक राइडिंग पॉजिशन और पीछे एलईडी टेललाइट्स हैं। सुजुकी की इस शानदार बाइक की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 98,340 रुपए के रखी गई है।

Suzuki Intruder India Launch Updates:

सुजुकी इंट्रूडर की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 98,340 रुपए के रखी गई है।

– सुजुकी की इंट्रूडर में गियर का अनुपात अलग है। जिक्सर के मुकाबले इसका एयर बॉक्स भी बड़ा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Renault Captur: शानदार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ लॉन्च, खास है इसका हिल स्टार्ट फीचर
2 Tigor XTA: ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प लेकर आया टाटा, कीमत 5.75 लाख रुपये, जानें अन्य फीचर्स
3 गाड़ी का इंश्योरेंस नहीं कराया तो हो जाएं अलर्ट, सरकार ने निकाला यह नया तरीका
ये पढ़ा क्या?
X