सुजुकी ने लॉन्च किया एक्सेस-125 स्कूटर का नया एडिशन, कीमत 58,900 रुपए

यह स्कूटर ड्रम ब्रेक व डिस्क ब्रेक सहित 2 वेरिएंट में उपलब्ध है।

कंपनी ने अपने इस सीमित संस्करण को पुराने दौर के स्कूटर के तौर पर डिजाइन किया है। (Photo: twitter/suzuki)

सुजुकी मोटरसाइकल इंडिया ने अपने प्रमुख स्कूटर एक्सेस 125 का एक नया स्पेशल एडिशन पेश किया है। यह स्कूटर ड्रम ब्रेक व डिस्क ब्रेक सहित 2 वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी दिल्ली के शोरुम में कीमत 58,900 रुपए है। कंपनी ने अपने इस सीमित संस्करण को पुराने दौर के स्कूटर के तौर पर डिजाइन किया है। इसका मुकाबला होंडा एक्टिवा-125 और वेस्पा-VX से है।

कंपनी के प्रबंध निदेशक सतोषी उचिडा ने एक बयान में कहा कि एक्सेस 125 हमारे सबसे सफल मॉडलों में से एक है। हमने फैशन को ध्यान में रखते हुए इसका सीमित संस्करण पेश किया है। यह इस श्रेणी में हमारी मौजूदगी को विविध बनाने में मदद करेगा। कंपनी के इस संस्करण में ड्रम ब्रेक के साथ इसकी कीमत 55,589 रुपए है जबकि डिस्क ब्रेक के साथ कीमत 58,900 रुपए है।

इस स्कूटर में 124cc का सिंगल सिलेंडर एयरकूल्ड इंजन लगा है जो 8.58bhp की पावर और 10.2Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके फ्रंट व्हील में डिस्क व रियर में ड्यूल ड्रम ब्रेक मिलेंगे। कंपनी के मुताबिक स्कूटर का माइलेज 64 किमी प्रति लीटर का है। अपडेट के तौर पर क्रोम फिनिश गोल शेप रियर व्यू मिरर, मानसून लैदर सीट कवर, स्पेशल एडिशन बेंज और ब्राउन कलर के फुटबोर्ड यहां देखने को मिलेंगे। इस स्कूटर की खास बात यह भी है कि इसमें स्पेशल एडिशन का लोगो भी होगा। इसके अलावा इसमें बाकी स्कूटरों की तरह सेल्फ स्टार्ट, क्रॉम की तरह हेडलैंप, एनालॉग डिजिटल डिस्पले और मोबाइल चार्जिंग के लिए पॉइंट होगा।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट