ताज़ा खबर
 

Suzuki की बेस्ट सेलिंग स्कूटर Access 125 खरीदना पड़ेगा महंगा! कंपनी ने बढ़ाए दाम, जानें सभी वैरिएंट्स की नई कीमतें

Suzuki Access 125 को हाल ही में नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया था। उस वक्त भी इस स्कूटर की कीमत में तकरीबन 6,477 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई थी। इसके अलावा कंपनी ने अपनी पावरफुल स्कूटर Burgman Street की कीमत में भी 1,800 रुपये तक बढ़ोत्तरी की है।

Suzuki Access 125 Price Hike, Suzuki Access 125 New Price, Suzuki Access 125 Features, Suzuki Access 125 Mileage, Suzuki Burgman Street Price, Suzuki Burgman Street New Price List, Suzuki India, Suzuki MotorycleSuzuki Access 125 को हाल ही में कंपनी ने नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ लांच किया था।

Suzuki Access 125 BS6 New Price: जापानी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Suzuki ने अपने व्हीकल लाइन-अप को अपडेट करते हुए अपनी बेस्ट सेलिंग स्कूटर Access 125 की कीमत में इजाफा किया है। कंपनी ने हाल ही में इस स्कूटर को नए BS6 इंजन के साथ लांच किया था, उस वक्त भी इस स्कूटर की कीमत में इजाफा देखने को मिला था। अब इस स्कूटर की दोबारा कीमत बढ़ाई गई है।

कंपनी ने जब इस स्कूटर के नए BS6 मॉडल को लांच किया था, उस वक्त इसकी कीमत में 6,477 रुपये की बढ़ोत्तरी हुई थी। इसके बाद अब इस स्कूटर की कीमत तकरीबन 1,700 रुपये की दोबारा बढ़ोत्तरी की गई है। पिछले BS4 मॉडल की तुलना में इस स्कूटर की कीमत में तकरीबन 10,000 रुपये तक का इजाफा देखने को मिला है।

Suzuki Access 125 ड्रम और डिस्क ब्रेक के साथ कुल 5 वैरिएंट्स में भारतीय बाजार में मौजूद है। इसके एंट्री लेवल ड्रम सीबीएस वैरिएंट की शुरुआती कीमत 68,800 रुपये हो गई है वहीं इसके टॉप डिस्ट स्पेशल एडिशन की कीमत 73,400 रुपये तय की गई है। ऐसा नहीं है कि कंपनी ने केवल सुजुकी एक्सेस की ही कीमत में बढ़ोत्तरी की है, कंपनी ने अपनी पावरफुल स्कूटर Burgman Street की कीमत में भी 1,800 रुपये तक बढ़ोत्तरी की है।

Suzuki Access अपने सेग्मेंट की मशहूर स्कूटरों में से एक है। कंपनी ने इस स्कूटर में 124cc की क्षमता का इंजन प्रयोग किया है, जो कि 8.7ps की पावर और 10 nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसके फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पिछले हिस्से में ड्रम ब्रेक दिया गया है। इस स्कूटर का कुल वजन 104 किलोग्राम है और इसमें 5 लीटर की क्षमता का फ्यूल टैंक दिया गया है। यह स्कूटर कुल 9 रंगों के साथ बाजार में उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti Ignis से लेकर Hyundai Santro तक ये हैं 5 लाख रुपये की कीमत के भीतर मौजूद गाड़ियां, देती हैं 22kmpl तक का माइलेज!
2 Kia Seltos Vs Hyundai Creta: देखे दोनों गाड़ियों के बेस वैरिएंट में से कौन-सा खरीदें, कीमत में ​महज 10 हजार रुपये का है अंतर!
3 Royal Enfield Classic 350 से लेकर Bullet तक सब हुई कोरोना के सामने फेल, पिछले महीने कंपनी ने बेची महज 18,429 यूनिट्स! देखें रिपोर्ट