ताज़ा खबर
 

Skoda Karoq नए फीचर्स और दमदार इंजन के साथ 3 फरवरी को होगी पेश! जानिए क्या होगा इसमें खास

Skoda Karoq को कंपनी मौजूदा मॉडल Kodiaq से नीचे रखेगी। ऐसी उम्मीद है कि इसकी कीमत कम से कम तय की जाएगी। बाजार में लांच होने के बाद ये एसयूवी सीधे तौर पर Jeep Compass और Hyundai Tucson को टक्कर देगी।

Author Published on: January 14, 2020 3:30 PM
Skoda Karoq प्रीमियम सेग्मेंट की एसयूवी है।

Skoda Auto भारतीय बाजार में अपने वाहनों के रेंज में एक बार फिर से विस्तार करने की योजना बना रही है। कंपनी जल्द ही यहां के बाजार में अपनी नई एसयूवी Skoda Karoq को पेश करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के अनुसार इस नई एसयूवी को कंपनी आगामी 3 फरवरी को पहली बार देश में प्रदर्शित करेगी।

भारतीय बाजार में ये एसयूवी कंपनी के मौजूदा मॉडल Kodiaq से नीचे होगी। हाल ही में इस एसयूवी को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी किया गया है। इसे कंपनी भारतीय दशाओं के अनुसार तैयार कर रही है और इसका परीक्षण पुणे में किया जा रहा है। ऐसी खबर है कि कंपनी Karoq को आगामी अप्रैल में आधिकारिक तौर पर बिक्री के लिए लांच करेगी।

पिछले महीने कंपनी ने Karoq एसयूवी को भारतीय बाजार में पेश किए जाने की घोषणा की थी। जानकारी के अनुसार कंपनी इस एसयूवी में 1.5 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन प्रयोग करेगी। जो कि 150hp की पावर जेनरेट करता है। इस एसयूवी में 6 स्पीड मैनुअल और 7 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स को शामिल किया जा सकता है।

हालांकि लांच से पहले इस एसयूवी की कीमत के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है, लेकिन इसकी कीमत कम से कम रखने की कोशिश की जाएगी। लांच के बाद ये SUV यहां के बाजार में Jeep Compass और Hyundai Tucson को टक्कर देगी। फिलहाल इस एसयूवी से जुड़ी इतनी जानकारी ही सामने आ सकी है, इससे जुड़े अन्य अपडेट्स के लिए बने रहें हमारे साथ।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X
Next Stories
1 Bajaj Chetak Electric: बजाज ने लांच किया पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘चेतक’, साल में 1 बार होगी सर्विसिंग! कीमत है इतनी
2 Bajaj Chetak Electric Scooter Launch HIGHLIGHTS: बजाज ने लांच की इलेक्ट्रिक स्कूटर Chetak, सिंगल चार्ज में चलेगी 95 KM! कीमत 1 लाख रुपये
3 Maruti Alto: 2019 में रहा इस छोटी कार का दबदबा! कंपनी ने बेची 2 लाख से ज्यादा कारें, इन वजहों से लोग कर रहे हैं पसंद
ये पढ़ा क्या?
X