ताज़ा खबर
 

Shocking Video: हवा में उड़ती हुई Toyota Fortuner जा गिरी Hyundai Verna कार पर! CCTV में दिखा हैरान करने वाला मंजर

Toyota Fortuner का वजन सामान्य तौर पर 1,855 किलोग्राम से लेकर 2,140 किलोग्राम के बीच होता है, ये अलग अलग वैरिएंट पर निर्भर करता है।

Author Published on: January 15, 2020 10:29 AM
Toyota Fortuner का वजन सामान्य तौर पर 2 टन के बराबर होता है।

Flying Toyota Fortuner Crash Video: सड़क पर होने वाली दुर्घटनाओं के वीडियो आये दिन सामने आते रहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि एक छोटी कार के टक्कर से 2 टन की एसयूवी हवा में उड़ती हुई सड़क पर जा गिरे। ताजा मामला चंडीगढ़ से सामने आया है, जहां पर एक T-प्वाइंट पर अनियंत्रित Toyota Fortuner अचानक से हवा में उड़ती हुई सामने खड़ी Hyundai Verna और Honda City कार पर जा गिरती है।

बेहद ही हैरान करने वाला ये पूरा मंजर दुर्घटना स्थल के पास में ही लगे CCTV कैमरे में कैद हो गया। जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार ये मामला, चंडीगढ़ के सेक्टर 37 का है। इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक T-प्वाइंट पर तेज रफ्तार Toyota Fortuner आ रही है और सड़क के दूसरी तरफ से एक सिडान कार गुजरती है।

इस दौरान इन गाड़ियों में किसी तरह की टक्कर नहीं होती है। लेकिन Fortuner अचानक से जोर के झटके के साथ हवा में उड़ती है और सामने पार्किंग में खड़ी Verna और Honda City कार पर जा गिरती है। सामान्य तौर पर लोग T-प्वाइंट पर वाहन के रफ्तार को कम कर देते हैं, लेकिन इस वीडियो में देखकर लगता है कि वाहन चालक ने अपने एसयूवी की स्पीड को कम नहीं किया था।

बताया जा रहा है कि, जो व्यक्ति Toyota Fortuner चला रहा था, उसका नाम रजिंदर सिंह है और वो मोहाली का रहने वाला है। एक्सीडेंट के बाद आप पास लोगों की भारी भीड़ जमा हो जाती है और लोग बमुश्किल Fortuner के चालक को बाहर निकालते हैं। स्थानीय लोगों ने इस पूरे वारदात की सूचना पुलिस को दी, जिसके पुलिस ने मौके पर पहुंच कर एक्सीडेंट में घायल रजिंदर सिंह को अस्पताल भेजा।

पुलिस ने घायल रिजंदर सिंह का मेडिकल चेक अप भी करवाया है, जिसमें सामने आया है कि उसने किसी तरह के नशीले पदार्थ इत्यादि का सेवर नहीं किया था। ऐसा माना जा रहा है कि, T-प्वाइंट पर कोई ब्रेकर इत्याद रहा होगा, जिसकी टक्कर से एसयूवी तेजी से हवा में उड़ गई। बता दें कि Toyota Fortuner का वजन सामान्य तौर पर 1,855 किलोग्राम से लेकर 2,140 किलोग्राम के बीच होता है, ये अलग अलग वैरिएंट पर निर्भर करता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक की बुकिंग शुरू, महज 2,000 रुपये बुक करें ये स्कूटर! जानें कहां और कैसे खरीद सकते हैं इसे
2 Tata ने शुरु की Tiago, Tigor और Nexon BS6 की बुकिंग, देने होंगे महज 11,000 रुपये! जानें इन गाड़ियों में क्या होगा नया
3 Honda से आई बड़ी खबर: Activa 6G कल होगी लांच, फ्यूल इंजेक्शन तकनीक के साथ मिलेंगे ये खास फीचर्स! देगी ज्यादा माइलेज
ये पढ़ा क्‍या!
X