ताज़ा खबर
 

BMW G310 R: सबसे पहले युवराज ने खरीदी थी, शाहिद कपूर और सौरव गांगुली के पास भी है ये बाइक

शाहिद कपूर ने चलाई BMW G310 R मोटरसाइकिल। इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा " मुंबई यातायात के लिए एकदम सही है ये बाइक। इसे चलने में मज़ा आ गया।"

शाहिद कपूर ने चलाई BMW G310 R मोटरसाइकिल (picture credit shahid kapoor instagram account)

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने बुधवार को बीएमडब्ल्यू जी 310 आर मोटरसाइकिल के साथ उनकी एक तस्वीर पोस्ट की है। शाहिद कपूर ने मुंबई ट्रैफिक के लिए सही समाधान बताते हुए इंस्टाग्राम पर इस बाइक की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने लिखा – “मुंबई यातायात के लिए एकदम सही है ये बाइक इसको चलना सुपर फन राइड थी। ” यह स्पष्ट नहीं है कि शाहिद कपूर ने बाइक खरीदी है या सिर्फ बाइक की सवारी की है। शाहिद डुकाटी स्क्रैम्बलर के मालिक हैं और उन्होंने पिछले दिनों अपनी डुकाटी के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस भारत में तेजी से प्रसिद्ध हो रहे हैं। हाल ही में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और सलामी बल्लेबाज सौरव गांगुली ने भी 3.49 लाख रुपये की कीमत वाली एक नई बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस मोटरसाइकिल खरीदी थी। पिछले साल सिक्सर किंग युवराज सिंह ने 2.99 लाख रुपये में बीएमडब्ल्यू जी 310 आर बाइक खरीदी। वह भारत में बीएमडब्ल्यू जी 310 आर मोटरसाइकिल खरीदने वाले पहले सेलिब्रिटी थे।

दोनों मोटरसाइकिलों ने पिछले साल टीवीएस मोटर्स के साथ मिलकर भारत में अपनी शुरुआत की है। बीएमडब्ल्यू 3 साल के लिए असीमित किलोमीटर की वारंटी दे रही है, जिसे 4 या 5 साल तक बढ़ाया जा सकता है। दोनों बाइक्स का उत्पादन तमिलनाडु के होसुर स्थित टीवीएस प्लांट में किया गया है, ये पहली मेक-इन-इंडिया बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल हैं।

बीएमडब्लू जी 310 आर 3 अलग-अलग रंगों में स्टाइल एचपी, कॉस्मिक ब्लैक और रेसिंग रेड में उपलब्ध है। बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस और जी 310 आर के लॉन्च के साथ भारत चौथा देश बन गया है जहां जर्मनी, थाईलैंड और ब्राजील के बाद बीएमडब्ल्यू मोटरसाइकिल का उत्पादन हो रहा है।

Next Stories
1 Hyundai ला रही है ऐसी तकनीक जिससे स्मार्टफोन से ही लॉक/अनलॉक कर सेकेंगे कार
2 Maruti Suzuki WagonR के दो CNG वैरिएंट हुए लांच, 33 Kmpg का देते हैं माइलेज
3 2019 Range Rover देगी मौत को भी मात, IED ब्लॉस्ट के हमले को भी झेल लेगी ये SUV
ये पढ़ा क्या?
X