25 हजार में खरीदें 49 हजार रुपये वाला Yamaha Ray Precious Edition स्कूटर, जानिए ऑफर की पूरी डिटेल

अगर आप कम बजट में यामहा का स्कूटर खरदीने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं Yamaha Ray Precious Edition पर मिल रही एक अच्छी डील के बारे में।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 20, 2021 2:42 PM
Second Hand Yamaha Ray Precious Edition Scooter in 25000 rupees know offers complete detailYamaha Ray Precious खरीदें मात्र 25000 रुपये के बजट में। (फोटो- YAMAHA)

देश के टू व्हीलर मार्केट में रोज नई बाइक्स और स्कूटर लॉन्च हो रहे हैं जिसके साथ ही बढ़ रहा है सेकेंड हैंड टूव्हीलर का मार्केट। अगर आप कम बजट में एक सस्ता सुंदर और टिकाउ स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो ये आर्टिकल है सिर्फ आपके लिए क्योंकि आज हम बताने जा रहे हैं ऐसे ही एक ऑफर के बारे में जो आपकी जेब के साथ साथ आपकी पसंद पर भी खरा उतर सकता है।

नई और पुरानी बाइक्स के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट बाइक देखो ने अपनी वेबसाइट पर लिस्ट किया है Yamaha Ray Precious Edition जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 25 हजार रुपये। कंपनी के इस ऑफर के बारे में जानने से पहले जान लीजिए इस स्कूटर के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन से जुड़ी हर बात।

यामहा रे के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने दिया है 4 स्ट्रोक वाला 113 सीसी का इंजन जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। 113 सीसी का ये इंजन 7.1 पीएस की पावर और 8.1एनएम का टार्क जनरेट कर सकता है। स्कूटर को पिछले वाले वेरिएंट से एकदम अलग बनाते हुए इसको एकदम नए रंगों और ग्राफिक्स के साथ बाजार में उतारा गया है। माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर एक लीटर पेट्रोल पर 53 किलोमीटर की माइलेज देता है। इस स्कूटर का एक्स शोरूम प्राइस है 49.105 हजार रुपये है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अब बात करते हैं बाइक देखो पर लिस्ट Yamaha Ray Precious Edition स्कूटर पर दिए जा रहे ऑफर के बारे में।

वेबसाइट ने जिस स्कूटर को लिस्ट किया है वो 2017 मॉडल है। ये स्कूटर 15000 किलोमीटर चल चुका है। इस स्कूटर की फर्स्ट ओनरशिप है। आप सीधे इस वेबसाइट पर जाकर ओनर से कॉन्टेक्ट कर सकते हैं जिसमें आप ओनर को अपनी तरफ से भी कोई ऑफर दे सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड स्कूटर लेते समय कुछ सावधानियां जरूर बरतें, जैसे कि स्कूटर लेने से पहले उसकी कंडीशन जरूर देख लें। कागज पूरे चेक करें कि इस स्कूटर पर किसी तरह का केस तो रजिस्टर्ड नहीं है। साथ ही पैसों का लेनदेन तभी करें जब सारी कागजी कार्रवाई हो जाए। अन्यथा आपको घाटा उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ 4 लाख रुपये में खरीदें 9.50 लाख वाली महिन्द्रा बोलेरो, बनेगी 9 हजार की EMI
2 86 हजार वाला Hero Maestro Edge एक साल की वारंटी के साथ खरीदें मात्र 26 हजार रुपये में, जानिए क्या है ऑफर
3 Tata Vs Ford: 3 लाख के बजट में मिल जाएगी टाटा या फोर्ड की कार, ये है डील की डिटेल
यह पढ़ा क्या?
X