ताज़ा खबर
 

नई Honda Activa के आधे दाम में यहां बिक रही है Royal Enfield Bullet और Thunderbird! शुरूआती कीमत महज 35,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Royal Enfield ने हाल ही में बाजार में अपनी Bullet और Classic 350 को नए बीएस6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया था। नए अपडेट के बाद बाइक की कीमत में भी इजाफा हुआ था।

Used Royal Enfield Bullet, Second Hand Royal Enfield Bike, Used Royal Enfield Thunderbird bikeRoyal Enfield Thunderbird देश की बेस्ट सेलिंग क्रूजर बाइक है।

Royal Enfield की शाही सवारी का शौक तकरीबन हर युवा को होता है, लेकिन इसकी उंची कीमत के कारण कई बार लोग अपने इस शौक को पूरा नहीं कर पाते हैं। यदि आप भी ऐसे ही दौर से गुजर रहे हैं तो आप Droom नाम की कमर्शियल शॉपिंग साइट से बेहद ही कम कीमत में Royal Enfield की यूज्ड बाइक्स खरीद कर अपने इस शौक को पूरा कर सकते हैं। इस समय कंपनी के वेबसाइट पर नई Honda Activa के आधे दाम में Bullet और Thunderbird जैसी बाइक्स बिक रही हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स और उनकी कीमत के बारे में –

Royal Enfield Bullet: कंपनी की मशहूर बाइक बुलेट का एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार सिल्वर कलर की यह बुलेट 2006 का मॉडल है और अब तक 28,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 65,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Thunderbird: देश की सबसे मशहूर क्रूजर बाइक थंडरबर्ड भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक रेड कलर की है और यह 2010 का मॉडल है। अब तक यह बाइक 76,500 किलोमीटर तक चल चुकी है, इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 56,000 रुपये तय की गई है।

Royal Enfield Bullet Electra: कंपनी की मशहूर इलेक्ट्रा बुलेट भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक रेड कलर की है। यह 200 का मॉडल है और अब तक 60,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इसे इसके चौथे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत होंडा एक्टिवा स्कूटर के कीमत की भी आधी है। इसकी कीमत महज 35,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बताया गया है वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी तस्दीक करना बेहद ही जरूरी है। बिना वाहन देखे या वाहन मालिक से मिले किसी भी प्रकार के ऑनलाइन लेन देन की प्रक्रिया को संपन्न न करें। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कार बनाने से पहले साइकिल बनाती थी Kia Motors! जानिए कंपनी से जुड़ी कुछ बेहद ही दिलचस्प बातें
2 चालान से बचने के लिए नहीं चलेगा सस्ता हेलमेट, BIS से होना चाहिए प्रमाणित! वजन को लेकर भी सरकार ने बदला नियम, जानें डिटेल
3 Kia Sonet के वो 5 शानदार फीचर्स जो इसे बनाते हैं टेक्नोलॉजी के क्षेत्र की लीडिंग SUV! जानिए क्या है इसमें खास
IPL 2020 LIVE
X