ताज़ा खबर
 

बाइक के दाम में कंपनी बेच रही है Maruti Alto और WagonR जैसी कारें! शुरुआती कीमत महज 40,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Maruti Alto और WagonR दोनों ही कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में से एक हैं। हाल ही में कंपनी ने अपने व्हीकल लाइन अप को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट किया है। नए अपडेट के बाद कंपनी की कारों की कीमत में इजाफा भी देखने को मिला है।

Second Hand maruti cars, used maruti alto in cheapest price, Second Hand maruti wagonr in cheapest price, used maruti swift car, Second Hand maruti swift in cheapest price, used cars on truevalueMaruti Alto देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली कार है।

Second Hand Maruti Cars: देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki न केवल नई कारों की बिक्री करती है बल्कि अपने यूज्ड कार फर्म Truevalue के माध्यम से पुरानी सेकेंड हैंड कारों की भी बिक्री करती है। इस समय ट्रूवैल्यू वेबसाइट पर एक बाइक की कीमत में Maruti Alto और WagonR जैसी कारें बिक्री के लिए उपलब्ध हैं, तो आइये जानते हैं इन कारों के बारे में –

Maruti WagonR: मारुति सुजुकी की मशहूर टॉल ब्वॉय हैचबैक कार Wagon R के पेट्रोल वर्जन का फर्स्ट वैरिएंट LXI इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2006 का मॉडल है और अब तक 80,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है इसकी कीमत महज 80,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Swift: कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक कार मारुति स्विफ्ट के पेट्रोल वर्जन का सेंकेड वैरिएंट VXI भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार 2008 का मॉडल है और अब तक यह कार 1,31,261 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस कार को इसके चौथे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत महज 75,000 रुपये तय की गई है।

Maruti Alto: देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली मारुति अल्टो भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह कार पेट्रोल LXI मॉडल है और अब तक यह कार 1,49,528 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। साल 2007 के इस मॉडल को इसके पांचवे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस कार की कीमत सबसे कम है, इसकी कीमत महज 40,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर कारों के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Truevalue वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। ट्रूवैल्यू से वाहन खरीदने का एक बड़ा फायदा यह होता है कि यहां पर कारों के कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करने के बाद ही उन्हें बिक्री के लिए पेश किया जाता है। यह सभी कारें दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार के किसान ने 30 साल में बनाई 3 किलोमीटर लंबी नहर! अब आनंद महिंद्रा तोहफे में देंगे ट्रैक्टर, जानें क्या है पूरा मामला
2 Royal Enfield की आने वाली Meteor 350 को स्मार्टफोन से कर सकेंगे कनेक्ट! सामने आई बाइक जुड़ी खास बातें, पढ़ें पूरी डिटेल
3 आ रहा है Maruti Alto का नया अवतार! SUV स्टाइल में पेश होगी कार! जानिए क्या होगा इसमें खास
IPL Records
X