ताज़ा खबर
 

स्मार्टफोन के दाम में यहां मिल रही है Hero Splendor Plus और Passion Pro जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत 14,000 रुपये

Hero Splendor Plus और Passion Pro दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर बाइक्स है। हाल ही में कंपनी ने इन बाइक्स को नए BS6 अपडेटेड इंजन के साथ बाजार में लांच किया है।

second hand Hero Splendor Plus, Used Hero Splendor in cheapest price, Used bikes in cheapest price, second hand hero bikes on Droom, Cheapest bikes online, Second hand bikes in Delhiप्रतिकात्मक तस्वीर: Hero Splendor कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है।

Second Hand Cheapest Bike: भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और उपयोगिता के चलते लोग इस सेग्मेंट की बाइक्स को पसंद करते हैं। हाल ही में वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने बाइक्स को नए BS6 मानक वाले इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है, जिससे उनकी कीमत और भी बढ़ गई है। अब यदि आप कम कीमत में बेहतर बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप शॉपिंग कमर्शियल साइट Droom से बेहद ही कम कीमत में Hero Splendor Plus से लेकर Passion जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में –

Hero CBZ Xtreme: कंपनी की प्रमुख स्पोर्ट बाइक CBZ Xtreme का एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक 39,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके दूसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 17,000 रुपये तय की गई है।

Hero Passion Pro: हीरो पैसन प्रो का भी एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 67,731 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत 16,500 रुपये तय की गई है।

Hero Splendor Plus: यह हमारी इस सूची की सबसे सस्ती बाइक है, Hero Splendor अपने बेहतर लुक के साथ ही बजट और परफॉर्मेंस के चलते भी देश भर में खासा मशहूर है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2006 का मॉडल है, यह बाइक अब तक 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 14,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन, दस्तावेजों इत्यादि की पूरी जांच करना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक के मिले और पूरी तस्दीक के बिना किसी भी तरह के पैसों का ऑनलाइन लेनदेन न करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Royal Enfield की दमदार Classic 350 से लेकर Bullet तक सभी हुएं फेल! बिक्री में आई 27.81 प्रतिशत की गिरावट
2 बुरे दौर में Bajaj Chetak इलेक्ट्रिक स्कूटर! कंपनी ने बंद की बुकिंग, जानिए क्या है वजह
3 Sunny Leone को बेहद पसंद है Maserati की कारें! खरीदी तीसरी कार Ghibli, कीमत है इतनी
यह पढ़ा क्या?
X