ताज़ा खबर
 

स्मार्टफोन के दाम में यहां मिल रही है Hero Splendor और Passion Pro जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत महज 15,000 रुपये, पढें डिटेल

Hero MotoCorp ने हाल ही में बाजार में अपनी बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor को नए मानक वाले BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है। इसके अलावां कंपनी ने अपनी सबसे सस्ती बाइक Hero HF Deluxe के भी अपडेटेड वर्जन को बाजार में लांच किया है।

second hand hero splendor, used hero passion pro, second hand hero bikes in cheapest price, second hand hero HF Deluxe in cheapest price, Used Hero Splendor in delhi, cheapest bikes on Droomप्रतिकात्मक तस्वीर: Hero Splendor देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है।

Cheapest Used Hero Bikes on Sale: देश भर में वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने बाइक्स को नए BS6 मानक के अनुसार अपडेट कर दिया है। इस अपडेट के बाद बाइक्स की कीमत में 8 हजार रुपये से लेकर 10 हजार रुपये तक की बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। ऐसे में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स भी लोगों के बजट के बाहर होती नजर आ रही है। यदि आप भी एक किफायती कम्यूटर बाइक खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप Droom नाम की कमर्शियल शॉपिंग साइट से बेहद कम दाम में यूज्ड सेकेंड हैंड बाइक का चयन कर सकते हैं। इस समय इस वेबसाइट पर Hero Splendor और Passion Pro जैसी बाइक्स बेहद ही कम दाम में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। तो आइये जानते हैं उन बाइक्स के बारे में –

Hero Passion Pro: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प देश भर में अपने शानदार कम्यूटर बाइक्स के लिए मशहूर है। कंपनी की शानदार मॉडल पैसन प्रो भी इस समय Droom वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक 32,580 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 17,000 रुपये तय की गई है।

Hero Splendor: हीरो मोटोकॉर्प की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह 2002 का मॉडल है और इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। अब तक यह बाइक 50,000 किलोमीटर तक चल चुकी है और इस बाइक की कीमत महज 15,200 रुपये तय की गई है।

Hero HF Deluxe: कंपनी की सबसे सस्ती बाइक एचएफ डिलक्स भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2005 का मॉडल है और अब तक 23,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 15,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं, वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनकी कंडीशन और दस्तावेजों के बारे में पूरी जानकारी रखना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक से मिले और वाहन के बारे में पूरी तस्दीक किए बिना किसी भी तरह का ऑनलाइन पैसों का लेनदेन न करें।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सरकार से मिली राहत: ड्राइविंग लाइसेंस (DL) और व्हीकल डॉक्यूमेंट्स की वैलिडिटी बढ़ी, जानिए आखिरी तारीख
2 TVS Jupiter का नया ZX Disc वैरिएंट हुआ लांच, साइलेंट स्टार्ट के साथ मिलते हैं कई खास फीचर्स! कीमत है बस इतनी
3 Force Gurkha BS6 का नया अवतार बड़े बदलाव के साथ जल्द होगा लांच, देगा Mahindra Thar को कड़ी टक्कर! जानें क्या होगा इसमें खास
राशिफल
X