ताज़ा खबर
 

स्मार्टफोन के दाम में यहां मिल रही है Hero Splendor और Pulsar जैसी बाइक्स! शुरुआती कीमत 14,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Hero Splendor और Pulsar दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर है और युवाओं को बेहद पसंद आती है। हाल ही में कंपनी ने इन बाइक्स को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया है, जिसके बाद इनकी कीमत में भी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

Second Hand Hero Splendor, Used Hero Splendor, Hero Splendor in Cheapest price, Second hand Bajaj Pulsar in cheapest price, Used Bajaj Pulsar in Delhi, Second hand TVS Star City, Second hand bikes on droomHero Splendor देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है।

Used Second Hand Bikes: भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड हमेशा से सबसे ज्यादा रही है। लेकिन हाल ही में देश में नए उत्सर्जन मानक BS6 को लागू किए जाने के बाद वाहनों की कीमत में काफी बढ़ोत्तरी हो गई है। ऐसे में ज्यादातर लोग उंची कीमत की बाइक्स को नहीं खरीद पा रहे हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा ही है तो आप शॉपिंग कमर्शियल वेबसाइट Droom के माध्यम से स्मार्टफोन की कीमत में Hero Splendor और Pulsar जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

Bajaj Pulsar: देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो की मशहूर बाइक पल्सर 180 इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक 61,969 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 14,617 रुपये तय की गई है।

Hero Splendor Plus: कम्यूटर सेग्मेंट की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2006 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 14,000 रुपये तय की गई है।

TVS Star City: टीवीएस मोटर्स की मशहूर कम्यूटर मॉडल स्टार सिटी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2007 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 47,700 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इस बाइक की कीमत महज 13,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे मे जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक से मिले और वाहन के बारे में पूरी पड़ताल किए किसी भी तरह के ऑनलाइन पैसों का लेनदेन न करें। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Maruti से लेकर Hyundai तक की टॉप 3 सबसे सस्ती CNG कारें! शुरुआती कीमत महज 4.32 लाख रुपये और देती है 33Km का माइलेज
2 Honda ला रहा है नई 400cc की दमदार बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर! जानिए क्या होगी कीमत और कब होगी लांच
3 धड़ल्ले से बिक रही है TVS Radeon, अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने खरीदा! 2 नए रंगों के साथ हुई पेश
यह पढ़ा क्या?
X