स्मार्टफोन के दाम में यहां मिल रही है Hero Splendor और Bajaj Platina जैसी बाइक्स! कीमत 14,000 रुपये, जानें कैसे खरीदें

Hero Splendor और Bajaj Platina दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासे मशहूर हैं। हाल ही में इन बाइक्स को नए अपडेटेड BS6 इंजन के साथ बाजार में लांच किया गया है, जिसके बाद इनकी कीमत में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है।

used hero splendor in cheapest price, second hand Hero Splendor on droom, Hero Splendor in cheapest price, Used Baja Platina in cheapest price, Second hand bajaj platina, used tvs star city
Hero Splendor देश की सबसे ज्यादा बेची जाने वाली बाइक है।

Second Hand Bikes in Cheapest Price: भारतीय बाजार में कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स की डिमांड सबसे ज्यादा रहती है। कम कीमत, लो मेंटेनेंस और बेहतर माइलेज के चलते लोग इस सेग्मेंट की बाइक्स को ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में सभी वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने बाइक्स को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया है, जिसके बाद वाहनों की कीमत में खासी बढ़ोत्तरी देखने को मिली है। अब कम्यूटर सेग्मेंट की बाइक्स भी लोगों के बजट के बाहर जा रही हैं। यदि आपके साथ भी ऐसा है तो आप शॉपिंग कमर्शियल साइट Droom के माध्यम से स्मार्टफोन की कीमत में Hero Splendor और Bajaj Platina जैसी बाइक्स खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

Hero Splendor Plus: देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प की बेस्ट सेलिंग बाइक Splendor Plus इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2006 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 25,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है और इसकी कीमत महज 14,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Platina: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो की मशहूर बाइक बजाज प्लैटिना अपने शानदार माइलेज के लिए जानी जाती है। इसका भी एक मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 17,692 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है इसकी कीमत महज 14,000 रुपये तय की गई है।

TVS Star City: टीवीएस मोटर्स की शानदार कम्यूटर बाइक स्टार सिटी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2011 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 15,000 किलोमीटर तक का सफर कर चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, इसकी कीमत भी महज 14,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले दस्तावेजों की पूरी जांच और बाइक की कंडीशन को परखना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक से मिले या बाइक की जांच किए बिना किसी भी तरह का ऑनलाइन पैसों का लेनदेन न करें। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।

अपडेट
X