ताज़ा खबर
 

बेहद कम दाम में यहां मिल रही है Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसी स्पोर्ट बाइक्स! शुरुआती कीमत 15,000 रुपये

Bajaj Pulsar और TVS Apache दोनों ही अपने सेग्मेंट में खासी मशहूर है। हाल ही में इन बाइक्स को नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में पेश किया गया है। नए अपडेट्स के बाद इन बाइक्स की कीमत 8 से 10 हजार रुपये तक बढ़ गई है।

Second hand Bajaj Pulsar, Used TVS Apache in cheapest price, Used Yamaha FZ in Cheapest price, Second hand bajaj pulsar in cheapest priceप्रतिकात्मक तस्वीर: TVS Apache अपने सेग्मेंट की खासी मशहूर बाइक है।

Second Hand Cheapest Bikes: भारतीय बाजार में स्पोर्ट बाइक्स का क्रेज काफी ज्यादा है, लेकिन हाल ही में नए BS6 अपडेट के बाद वाहनों की कीमत काफी बढ़ गई है। ऐसे में स्पोर्ट बाइक्स ज्यादातर लोगों के बजट के बाहर हो गई हैं। लेकिन यदि आप कम कीमत में स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो आप शॉपिंग कमर्शियल साइट Droom के माध्यम से Bajaj Pulsar और TVS Apache जैसी स्पोर्ट बाइक्स एक स्कूटर की आधी कीमत में खरीद सकते हैं। तो आइये जानते हैं इन बाइक्स के बारे में –

TVS Apache: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स की मशहूर स्पोर्ट बाइक TVS Apache का 160cc मॉडल इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2009 का मॉडल है और अब तक 12,096 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 20,000 रुपये तय की गई है।

Yamaha FZs: जापानी वाहन निर्माता कंपनी यामहा की बेस्ट सेलिंग स्पोर्ट बाइक्स में से एक यामहा एफजी भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2010 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 64,901 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके तीसरे मालिक द्वारा बेचा जा रहा है, इसकी कीमत महज 18,000 रुपये तय की गई है।

Bajaj Pulsar 150: देश की प्रमुख दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो की मशहूर स्पोर्ट बाइक Pulsar 150 भी इस वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। दी गई जानकारी के अनुसार यह बाइक 2008 का मॉडल है और अब तक यह बाइक 70,000 किलोमीटर तक चल चुकी है। इस बाइक को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। इसकी कीमत महज 15,000 रुपये तय की गई है।

नोट: यहां पर बाइक्स के बारे में जो भी बातें बताई गई हैं वो Droom वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार है। पुराने वाहन खरीदने से पहले उनके कंडीशन और दस्तावेजों की पूरी जांच करना बेहद ही जरूरी होता है। इसके अलावां बिना वाहन मालिक से मिले और वाहन की जांच किए किसी भी तरह का ऑनलाइन पैसों का लेनदेन न करें। यह सभी बाइक्स दिल्ली में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Harley-Davidson भारत में हुई फेल! एक दशक बाद समेटा कारोबार, अब नहीं करेगी वाहनों की मैन्युफैक्चरिंग और बिक्री
2 MG Gloster की बुकिंग हुई शुरू, ऑटोमेटिक पार्किंग तकनीक से लैस यह SUV देगी Toyota Fortuner को टक्कर
3 Kia Sonet का नया GTX+ ऑटोमेटिक वैरिएंट हुआ लांच, फीचर्स हैं शानदार और कीमत है इतनी
IPL 2020 LIVE
X