ताज़ा खबर
 

UM Commando क्रूज बाइक मात्र 55 हजार में खरीदने का मौका, जानिए कहां और कैसे

अगर आप एक क्रूज बाइक की तलाश में हैं जो आपके बजट में फिट आती हो तो ये खबर आपके लिए ही है जहां मौका मिल रहा है UM Commando Bike को मात्र 55 हजार में खरीदने का।

यूएम कमांडो बााइक को 55 हजार में खरीदने का मौका। (फोटो- UM MOTORS)

भारत के टू-व्हीलर मार्केट में एक नया ट्रेंड देखने को मिल रहा है जिसमें रोमांच और लंबी यात्रा के शौकीन युवा अब क्रूज बाइक्स को ज्यादा खरीदने लगे हैं। जिसमें रॉयल एनफील्ड, बजाज जैसी कंपनियां शामिल हैं। इन कंपनियों के अलावा भी एक कंपनी है यूएम लोहिया टू व्हीलर्स जो एक अमेरिकी और भारतीय कंपनी का गठजोड़ है।

यूएमएल ने अपनी दो बाइक को बाजार में उतारा था जिसको युवाओं ने हाथों-हाथ लिया है। कंपनी की ये क्रूज बाइक आपको एकदम विदेशी क्रूज बाइक का फील देती है। कंपनी ने अपनी जिन दो बाइक्स को भारत में लॉन्च किया था उसमें कमांडो क्लासिक और रेनेगेड कमांडो शामिल हैं।

यूएम कंपनी ने इन दोनों ही क्रूज बाइक को एकदम सॉलिड और रफ एंड टफ लुक दिया है। जिसमें कमांडो क्लासिक की शुरुआती कीमत 1.89 लाख रुपये और रेनेगेड कमांडो की कीमत 1.80 लाख रुपये है। अगर आप भी इन दोनों बाइक्स को पसंद करते हैं और लेकिन कम बजट के चलते खरीद नहीं पाए तो निराश मत होइए हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा ऑफर जिसमें आप इस बाइक को बड़ी कम कीमत में घर ले जा सकेंगे।

तो आइए देर न करते हुए जानते हैं क्या है वो ऑफर और कैसे मात्र 55 हजार रुपये में आप एक क्रूज बाइक को घर ले जा सकेंगे।

देश में सेकेंड हैंड बाइक बेचने के लिए तमाम प्लेटफॉर्म हैं जिसमें से एक है ऑनलाइन वेबसाइट और आज का ऑफर आया है सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली एक वेबसाइट OLX.IN से जिसके बाइक सेक्शन में लिस्ट की गई है एक यूएम कमांडो क्रूज बाइक।

वेबसाइट पर जिस यूएम कमांडो बाइक को लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2017 है। ये बाइक अबतक 7500 किलोमीटर चल चुकी है। जिसमें इस बाइक की कीमत रखी गई है 55 हजार रुपये।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

बाइक दिल्ली के DL9S आरटीओ में रजिस्टर्ड है। इस बाइक की ओनरशिप सेकेंड है। इस बाइक को साजिद अली खान नामक यूजर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया। जिनकी लोकेशन दिल्ली का सुई वालान इलाका है।

आवश्यक सूचना: अगर आप कोई भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदना चाहते हैं तो उसको खरीदने से पहले उस बाइक के कागज, सर्विस रिकॉर्ड, उसका एक्सीडेंट रिकॉर्ड अच्छी तरह चेक कर लें। इसके साथ ही बाइक की कंडीशन और इंजन को अच्छी तरह चेक करें।

अगर आप ये न कर सकें तो एक मैकेनिक को अपने साथ जरूर ले जाएं ताकि बाइक की सही कंडीशन के बारे में पता चल सके। ऐसा न करने पर आपको भविष्य में जोखिम या नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 Hero Vs TVS:  Photon या iQube जानिए कौन सा इलेक्ट्रिक स्कूटर देगा कम कीमत में ज्यादा फीचर्स के साथ लंबी रेंज
2 Mahindra Vs Hyundai: Scorpio या  Creta, जानिए कीमत और सेफ्टी फीचर्स में किसने मारी बाजी
3 Honda Vs TVS: Activa या Jupiter जानिए कौन है माइलेज, कीमत और फीचर्स में बेस्ट
ये पढ़ा क्या?
X