1 साल की वारंटी के साथ 26 हजार में खरीदें TVS Jupiter, शोरूम में कीमत है 70 हजार

TVS Jupiter स्कूटर की कीमत 70 हजार रुपये है लेकिन ये कंपनी DL-05 आरटीओ में रजिस्टर्ड इस स्कूटर को महज 26 हजार रुपये में ऑफर कर रही है जिसपर 12 महीने की वारंटी भी पेश की जा रही है।

Second hand TVS Jupiter
1 साल की वारंटी के साथ ये कंपनी आधी कीमत पर दे रही है TVS Jupiter स्कूटर। (फोटो- CARS24)

देश में हाल के वर्षों को देखें तो दो-पहिया वाहनों में स्कूटर की बिक्री में तेजी से बढ़ावा हुआ है। जिसमें कुछ चुनिंदा स्कूटर शामिल है जो होंडा एक्टिवा, टीवीएस जुपिटर, सुजुकी एक्सिस जैसे नाम है। जिसमें हम बात कर रहे हैं टीवीएस जुपिटर के बारे में जो देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर की लिस्ट में नंबर दो पर कायम है जो जल्द ही नंबर एक पर पहुंच सकता है।

अगर आप भी इस टीवीएस जुपिटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां आप उस ऑफर के बारे में जान सकते हैं जिसमें आपको आधी कीमत में नई कंडीशन वाला स्कूटर मिल सकता है। ऑफर की डिटेल जानने से पहले जान लीजिए इस जुपिटर की पूरी डिटेल

टीवीएस ने अपने इस जुपिटर में 109.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 7.47 पीएस की पावर और 8.4 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर 60.44 किलोमीटर की माइलेज देता है। कंपनी ने इसमें स्मार्टफओन चार्जिंग प्वाइंट भी दिया है। इस जुपिटर जेड एक्स की शुरुआती कीमत 69,637 रुपये।

अब जान लेते हैं इस स्कूटर पर मिल रहे ऑफर के बारे में पूरी डिटेल। सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 26 हजार रुपये। (ये भी पढ़ेंदेश की टॉप 3 बाइक जो देती हैं कम कीमत में 104 kmpl तक की माइलेज)

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस स्कूटर का मेकिंग ईयर 2016 है। ये स्कूटर 57 किलोमीटर चल चुकी है। इस स्कूटर की ओनरशिप फर्स्ट है। ये दिल्ली के DL-05 आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है।
इस स्कूटर को खरीदने पर कंपनी की तरफ से एक साल की वारंटी दी जा रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होती है।

इसके साथ ही कंपनी इस स्कूटर पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी दे रही है। इस गारंटी के मुताबिक अगर ये स्कूटर खरीदने के 7 दिनों के अंदर इस स्कूटर में किसी तरह की टेक्निकल या मैकेनिकल खराबी निकलती है या आपको ये पसंद नहीं आती है।

तब आप इस स्कूटर को कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपको आपकी पूरी पेमेंट बिना किसी कटौती या सवाल जवाब किए वापस करेगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट