ताज़ा खबर
 

पूरे 1 साल की वारंटी के साथ 18 हजार में खरीदें TVS Jupiter, मिलेगी 60 kmpl की माइलेज

अगर आप कम बजट में अच्छा स्कूटर खरीदना चाहते हैं तो यहां जानिए 75 हजार कीमत वाले TVS Jupiter को मात्र 18 हजार में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

TVS Jupiter को मात्र 18 हजार में खरीदने का मौका। (फोटो- CARS24)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में जिस तेजी से बाइक की बिक्री हो रही है अब वही तेजी स्कूटर की बिक्री में भी देखी जा रही है और ये बदलता ट्रेंड बरकरार रहा तो आने वाले सालों में भारत की सड़कों पर बाइक से ज्यादा स्कूटर ही दिखाई पड़ने वाले हैं।

हाल के वर्षों में स्कूटर की बिक्री में आई तेजी बताती है कि अब लोग बाइक से ज्यादा स्कूटर चलाना पसंद करने लगे हैं। जिसके चलते अब देश की प्रमुख टू-व्हीलर कंपनियों ने अपने इस सेगमेंट पर खासा ध्यान देना शुरु कर दिया है।

इस टू-व्हीलर सेगमेंट में आज हम बात कर रहे हैं एक ऐसे स्कूटर के बारे में जो बिक्री के मामले में नंबर दो की पोजिशन पर कायम है। जी हां, हम बात कर रहे हैं टीवीएस के जुपिटर स्कूटर की कंपनी का बेस्ट सेलिंग स्कूटर बन चुका है।

इस जुपिटर में कंपनी ने 109.7 सीसी का इंजन दिया है जो 7.47 पीएस की पावर और 8.4 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस स्कूटर की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये स्कूटर एक लीटर पेट्रोल पर 60.44 किलोमीटर तक की माइलेज देती है। जुपिटर की शुरुआती कीमत 64,437 रुपये है जो टॉप मॉडल में 73,737 रुपये हो जाती है।

अगर आपको भी पसंद है टीवीएस का ये स्कूटर लेकिन पैसों की कमी के चलते खरीद नहीं पा रहे तो हम आपको बता रहे हैं इस स्कूटर को बहुत सस्ते में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

दरअसल, सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट के सेकेंड हैंड बाइक सेक्शन में टीवीएस के इस जुपिटर को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 18 हजार रुपये। तो आइए जान लेते हैं इस स्कूटर पर मिले ऑफर और इस स्कूटर की पूरी डिटेल।  (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

साइट पर जिस जुपिटर को लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2014 है। इस स्कूटर की ओनरशिप फर्स्ट है और ये अब तक 62,668 किलोमीटर चल चुका है। ये जुपिटर दिल्ली के DL 03 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको इस स्कूटर पर पूरे एक साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा आपको मिलेगी पूरे 7 दिनों की मनी बैक गारंटी।

इस गारंटी के मुताबिक, इस स्कूटर को खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये आपको पसंद नहीं आता है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो आप इसको कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी बिनी किसी सवाल जवाब के आपको आपका पूरा पैसा लौटाएगी।

Next Stories
1 अब 9 नहीं 3.7 लाख में खरीदें Mahindra Bolero, मिलेगी लोन और ईजी EMI की सुविधा
2 मात्र 19 हजार की डाउन पेमेंट और EMI के साथ 1.3 लाख में खरीदें Maruti Alto, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी
3 Tata से लेकर Hyundai तक 6 लाख के बजट में आने वाली प्रीमियम सेडान कारें, जो देती हैं 25 kmpl तक की माइलेज
ये पढ़ा क्या?
X