scorecardresearch

आधी कीमत में फाइनेंस प्लान के साथ यहां से खरीद सकते हैं Tata Tiago, शोरूम जाने पर खर्च करने होंगे 6 से 8 लाख

Second Hand Car खरीदने से पहले यहां जान लें हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार Tata Tiago पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल।

Second Hand Car । Tata Tiago । Hatchback Car । car bike news
Second hand Tata Tiago आपकी हो सकती है आसान फाइनेंस प्लान के साथ आधी से भी कम कीमत में, पढ़ें ऑफर की डिटेल। (फोटो- SPINNY)

कार सेक्टर का हैचबैक सेगमेंट सबसे ज्यादा कारों वाला सेगमेंट है जिसमें कम बजट से लेकर मिड रेंज तक की कार बड़ी संख्या में मिलती है। इस सेगमेंट की मौजूदा रेंज में हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं वो है टाटा टियागो जो इस सेगमेंट की एक पॉपुलर कार है।

टाटा टियागो को इसके डिजाइन, माइलेज और फीचर्स के अलावा कीमत के लिए भी पसंद किया जाता है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.38 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 7.80 लाख रुपये हो जाती है।

अगर आप इस कार को पसंद करते हैं लेकिन खरीदने के लिए इतना बड़ा बजट नहीं है तो यहां जान लें इस कार पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल जिसमें आप इस टाटा टियागो को आधी से कम कीमत पर घर ले जा सकेंगे।

टाटा टियागो पर मिलने वाले ऑफर्स सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिए गए हैं जिसमें से हम आपको बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं ताकि आप कम बजट में एक अच्छी कार खरीद सकें।

टाटा टियागो पर मिलने वाले पहला CARWALE वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 2.9 लाख रुपये तय की गई है। यहां से इस टाटा टियागो को खरीदने पर आपको कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर CARANDBIKE वेबसाइट से मिला है और यहां इस टाटा टियागो का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 3 लाख रुपये तय की गई है और इसे खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान या कोई ऑफर नहीं मिलेगा।

तीसरा ऑफर SPINNY वेबसाइट से आया है और यहां टाटा टियागो का 2017 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 3.51 लाख रुपये तय की गई है और इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

टाटा टियागो पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप अपने बजट और पसंद को ध्यान में रखते हुए इन तीनों में से किसी भी विकल्प को खरीद सकते हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट

X