ताज़ा खबर
 

3 लाख रुपये की रेंज में Tata Tiago खरीदने का मौका, बढ़िया है कंडीशन!

Tata Tiago के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 4 लाख 70 हजार रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार को ग्लोबल एनसीएपी से 4 स्टार मिले हैं।

second hand car, second hand Tata Tiago, priceकार आपको 3 लाख रुपये से भी कम में मिल जाएगी। (Photo credit -droom )

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं और बजट कम है तो सेकेंड हैंड का ऑप्शन बेहतर होगा। कई बढ़िया कंडीशन वाली कार आपको कम बजट में मिल जाएगी। ऐसी ही एक कार Tata Tiago है।

सेकेंड हैंड Tata Tiago Revotron XZ 2016 मॉडल कार आपको 3 लाख रुपये से भी कम में मिल जाएगी। ड्रूम की वेबसाइट पर ये कार नोएडा में फर्स्ट ऑनर द्वारा बेची जा रही है। ये करीब 70 हजार किलोमीटर चल चुकी है। इस 5 सीटर कार की माइलेज 23.84 , इंजन 1199 सीसी है। इस डील के लिए आपको ड्रूम की वेबसाइट पर जाना होगा। इस वेबसाइट पर मॉडल सर्च करना होगा। यहां रिफंडेबल टोकन अमाउंट लगेगा।

Tata Tiago के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 4 लाख 70 हजार रुपये है। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार को ग्लोबल एनसीएपी से 4 स्टार मिले हैं। बता दें कि हाल ही में टाटा मोटर्स ने कहा कि उसने कॉमर्शियल वाहनों के फाइनेंस के लिए निजी क्षेत्र के कर्जदाताओं के साथ गठजोड़ किया है, जिसमें एचडीएफसी बैंक, आईसीआईसीआई बैंक और यस बैंक शामिल हैं। टाटा मोटर्स ने एक बयान में कहा कि इस गठजोड़ का मकसद नए और पुराने ग्राहकों के लिए बेहतर पेशकश करना है।

बयान में कहा गया कि इस गठजोड़ से ग्राहक आकर्षक वित्तीय योजनाओं का फायदा उठा सकेंगे और उन्हें बहुत कम कागजी कार्रवाई करनी होगी। इस संबंध में टाटा मोटर्स ने इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया, पंजाब नेशनल बैंक के साथ ही चोलामंडलम इंवेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड, एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज और सुंदरम फाइनेंस जैसे एनबीएफसी के साथ भी गठजोड़ किया है।

Next Stories
1 3 लाख रुपये से कम में घर ले जाएं महिंद्रा की Black Scorpio, करीब 13 लाख है नई की कीमत
2 30 हजार रुपये का बजट, फिर भी खरीद सकते हैं Maruti Swift, जानिए कैसे
3 लॉन्च हो गई Honda की एक और धांसू स्कूटी, जानिए फीचर्स से कीमत तक की हर बात
ये पढ़ा क्या?
X