जीरो डाउन पेमेंट पर 5.7 लाख में यहां मिलेगी 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग SUV Tata Nexon, कंपनी देगी गारंटी और वारंटी प्लान

अगर आप कम बजट में एक एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो ये कंपनी दे रही है Tata Nexon को बहुत किफायती कीमत पर खरीदने का मौका।

Second Hand Tata Nexon
बहुत कम कीमत पर गारंटी, वारंटी और जीरो डाउन पेमेंट लोन के साथ ये कंपनी देगी Second Hand Tata Nexon एसूयवी। (फोटो-CARS24)

देश में एसयूवी कारों की बढ़ती डिमांड के चलते इस सेगमेंट में मारुति से लेकर टाटा और हुंडई से लेकर महिंद्रा तक तमाम कंपनियों ने इस सेगमेंट में अपनी एसयूवी की लंबी रेंज उतार दी है।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं टाटा नेक्सन के बारे में जो अपनी कंपन की बेस्ट सेलिंग और इस देश की सबसे सुरक्षित एसयूवी में से एक है अगर आप Tata Nexon XM 1.2 को शोरूम से खरीदते हैं तो आपको 8.27 लाख रुपये तक खर्च करने होगें।

लेकिन हम जिस ऑफर के बारे में बता रहे हैं उसमें आप इस कार को बेहद कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं टाटा नेक्सन पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड कार खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने इस कार को अपनी साइट पर लिस्ट किया है और कीमत रखी है 5,75,299 रुपये।

वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस एसयूवी का मॉडल फरवरी 2018 का है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है ये एसयूवी अब तक 47,826 किलोमीटर चल चुकी है और ये पंजाब के PB-65 आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है।

इस टाटा नेक्सन को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है अगर आप टाटा नेक्सन को लोन पर लेना चाहते हैं तो कंपनी जीरो डाउन पेमेंट लोन प्लान का विकल्प भी साथ में दे रही है।

(ये भी पढ़ेंसबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

टाटा नेक्सन पर मिल रहे इस ऑफर की डिटेल जानने के बाद अब जान लीजिए इस एसयूवी के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की हर छोटी-बड़ी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

टाटा नेक्सन के फीचर्स की बात करें तो इसमें इलेक्ट्रिक सनरूफ, कॉर्नरिंग फॉग लैंप, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला 6.5 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8 स्पीकर का ऑडियो सिस्टम, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, तीन ड्राइविंग मोड, रियर एसी वेंट, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

टाटा नेक्सन एसयूवी के इंजन की बात करें तो इसमें 1499 सीसी का इंजन दिया गया है जिसके पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट मिलते हैं।

इसके पेट्रोल इंजन की बात करें तो यह 1.2 ल टर वाला टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन है जो 110 पीएस की पावर और 170 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है और इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

टाटा नेक्सन की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये एसयूवी 21.5 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देती है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट