scorecardresearch

मात्र 58 हजार रुपये में घर ले जाएं 1.5 लाख रुपये वाली Suzuki Intruder क्रूजर बाइक, कंपनी साथ देगी 1 साल की वारंटी

क्रूजर बाइक के शौकीन हैं तो यहां जान सकते हैं 1.27 लाख रुपये कीमत वाली Suzuki Intruder को महज 58 हजार में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

मात्र 58 हजार रुपये में घर ले जाएं 1.5 लाख रुपये वाली Suzuki Intruder क्रूजर बाइक, कंपनी साथ देगी 1 साल की वारंटी
दमदार स्टाइल वाली Suzuki Intruder क्रूजर बाइक यहां मिलेगी आधी से भी कम कीमत में. जानें क्या है ऑफर। (फोटो-CARS24)

टू-व्हीलर सेक्टर में क्रूजर बाइक का सेगमेंट भले ही छोटा है लेकिन इस सेगमेंट की बाइक को पसंद करने वाले लोग बड़ी संख्या में मौजूद हैं।

इस क्रूजर बाइक सेगमेंट में यामाहा, सुजुकी, रॉयल एनफील्ड, बजाज और होंडा जैसी कंपनियों की बाइक सबसे ज्यादा संख्या में मौजूद हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं सुजुकी इंड्रूटर क्रूजर बाइक की जो अपनी कंपनी की एक पॉपुलर बाइक है। अगर आप इस बाइक को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 1.27 लाख रुपये खर्च करने होंगे।

यहां हम उस ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस 1.27 लाख रुपये वाली बाइक को महज 58 हजार रुपये में घर ले जा सकेंगे।

लेकिन उस ऑफर को जानने से पहले आप इस बाइक की पूरी डिटेल जान लीजिए ताकि आपको इस जानकारी के लिए इधर उधर न जाना पड़े।

सुजुकी इंट्रूडर एक दमदार स्टाइल वाली क्रूजर बाइक है जिसमें कंपनी ने 155 सीसी का सिंगल सिलेंडर वाला इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित एक एसओएचसी इंजन है।

यह इंजन 13.6 पीएस की पावर और 13.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम कंपनी ने इसके फ्रंट व्हील में डिक्स और रियर व्हील में डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन दिया है जिसके साथ ट्यूबलेस टायर दिए गए हैं।

(ये भी पढ़ेंखरीदने से पहले जान लीजिए, देश में सबसे ज्यादा बिकने वाले टॉप 3 स्कूटर की पूरी डिटेल)

बाइक की माइलेज को लेकर सुजुकी का दावा है कि ये बाइक 38.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। सुजुकी इंट्रूडर की जानकारी लेने के बाद अब इस पर मिलने वाले ऑफर की जानकारी भी ले लीजिए जिसमें ये बाइक आपको मिलने वाली है बहुत कम कीमत पर।

(ये भी पढ़ेंपेट्रोल सूंघ कर चलती हैं ये टॉप 3 बाइक, देती हैं 100 kmpl तक का माइलेज)

इस बाइक पर आज का ऑफर दिया है सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने-बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने अपनी साइट पर इसे लिस्ट किया है और कीमत रखी है 58 हजार रुपये।

वेबसाइट पर इस बाइक के बारे में दी गई जानकारी के मुताबिक, इस बाइक का मॉडल 2018 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक अब तक 3,71,263 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-03 आरटीओ में दर्ज है।

कंपनी इस बाइक को खरीदने पर कुछ शर्तों के साथ 1 साल की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है जिसमें आप ये बाइक पसंद न आने पर सात दिनों में वापस कर सकते हैं।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-10-2021 at 06:34:50 pm
अपडेट