ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Thunderbird क्रूज बाइक को मात्र 50 हजार में खरीदने का मौका, ये है ऑफर

अगर आप भी क्रूज बाइक चलाने के शौकीन हैं तो आप खरीद सकते हैं रॉल एनफील्ड की थंडरबर्ड क्रूज बाइक बहुत कम बजट के अंदर।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 14, 2021 6:23 PM
रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड खरीदें मात्र 50 हजार में। (फोटो- OLX)

देश में टू-व्हीलर सेक्टर में हमेशा नई और अलग तरह की बाइक की डिमांड बनी रहती है जिसमें स्पोर्ट्स बाइक, रेसिंग बाइक, माइलेज बाइक, बजट बाइक जैसे वेरिएंट आते हैं इसके अलावा एक और वेरिएंट हैं क्रूज बाइक जिसकी डिमांड हमेशा बनी रहती है।

क्रूज बाइक को बनाने वाली भारत में कुछ ही बाइक निर्माता कंपनियां हैं जिनमें रॉयल एनफील्ड एक प्रमुख नाम बनकर सामने आती है। इस कंपनी की प्रत्येक बाइक चाहें वो बुलेट हो या क्लासिक सभी की मांग हमेशा रहती है।

इसी कंपनी की एक क्रूज बाइक है थंडरबर्ड जो न सिर्फ विदेशी बाइकों का फील देती है बल्कि दिखती भी वैसी ही है। भारत में रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड की कीमत 1.47 लाख से शुरू होती है। भारत में इस क्रूज बाइक को काफी पसंद किया जाता है लेकिन इसकी कीमत के चलते बहुत कम लोग ही इसको खरीद पाते हैं।

अगर आप भी इस क्रूज बाइक को पसंद करते हैं और चलाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 1.50 लाख रुपये खर्च करने की कोई जरूरत नहीं है हम आपको वो तरीका बताने जा रहे हैं जिसमें ये बाइक आप महज 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड बाइक का कारोबार काफी बड़ा है जिसमें ऑनलाइन वेबसाइट भी हैं जो अपने ग्राहकों तक उनकी पसंद की बाइक उनके बजट में पहुंचाने का काम करती हैं।

जिसमें आज का ऑफर मिला है पुराना सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX से जिसके बाइक सेक्शन में लिस्ट किया गया है रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड को जिसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 50 हजार रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं ऑफर और बाइक की पूरी जानकारी जो आपके लिए काफी जरूरी है।

वेबसाइट पर जिस रॉयल एनफील्ड की जिस थंडरबर्ड को सेल के लिए लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2010 है। इस बाइक का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये अबतक 26000 किलोमीटर चल चुकी है। ये थंडरबर्ड हरियाणा के HR13 आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

इस बाइक को वेबसाइट पर लिस्ट किया है उदय नामक यूजर ने जिनकी लोकेशन आईटीआई बहादुरगढ़ हरियाणा है। अगर आप इस बाइक को लेने के इच्छुक हैं तो साइट पर जाकर सीधा सेलर को अपना ऑफर देकर इस बाइक को कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड बाइक खरीदने से पहले उसके पेपर और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में किसी तरह का नुकसान उठाना न पड़े।

Next Stories
1 इंजन ऑयल से जुड़ी 5 जरूरी बातें लीं, तो गाड़ी नई हो या पुरानी कम खर्चे में देगी दमदार माइलेज
2 Mahindra Vs Maruti: KUV100 NXT या Ignis कौन है कीमत और फीचर्स में बेस्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी
3 Anand Mahindra का कार कलेक्शन है बहुत खास, जानकर हैरान हो जाएंगे
ये पढ़ा क्या?
X