मात्र 81 हजार में खरीदें 2 लाख वाली Royal Enfield Classic 350, मिलेगी 1 साल की वारंटी

Royal Enfield Classic 350 कंपनी की वो बाइक है जिसकी ऑन रोड कीमत 2 लाख रुपये है लेकिन आप इस बाइक को आधी से कम कीमत पर खरीद सकते हैं जिसकी पूरी जानकारी मिलेगी यहां।

Classic 350
आधीा से कम कीमत पर इस दमदार बाइक को खरीदने का मौका। (फोटो- LINE17)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में वैसे तो जिन बाइकों की सबसे ज्यादा बिक्री होती है वो हैं माइलेज वाली बजट बाइक। लेकिन इसके साथ ही एक बड़ा तबका ऐसा भी हो जो लग्जरी बाइक को पसंद करता है।

इन भारी और लग्जरी बाइक्स को देश की कुछ ही चुनिंदा कंपनियां बनाती हैं जिसमें प्रमुख नाम है रॉयल एनफील्ड का जिनकी प्रत्येक बाइक को देश में खासी सफलता मिली है। जिसमें आज हम इसी कंपनी की उस बाइक के बारे में बता रहे हैं जिसने लॉन्च के बहुत कम वक्त में ही अपनी एक बड़ी मार्केट बना ली है।

हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 की जो अपने डिजाइन और दमदार परफॉर्मेंस से युवाओं के बीच काफी पसंद की जा रही है। कंपनी ने इस बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन दिया है जो 19.1 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए इस बाइक के दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 1.80 लाख रुपये है लेकिन आरटीओ, इंश्योरेंस और दूसरे खर्चे मिलाने के बाद इस बाइक की कीमत हो जाती है 2,08,544 रुपये।

आप रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को पसंद करते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते कभी खरीदने का नहीं सोचा तो हम आपको मौका दे रहे हैं आपकी ये इच्छा पूरी करने का। क्योंकि यहां आप जानेंगे उस ऑफर के बारे में जिसमें आप इस बाइक को आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपने बाइक सेक्शन में रॉयल एनफील्ड की इस क्लासिक 350 को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है महज 81 हजार रुपये।

इस बाइक का मेकिंग ईयर 2015 है और इसकी ऑनरशिप फर्स्ट है। ये क्लासिक अब तक 13,095 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक का इंश्योरेंस मार्च 2022 तक वैलिड है। ये बाइक दिल्ली के DL9C आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको इसपर 1 साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी और इसके साथ ही आपको मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी।

इस गारंटी के मुताबिक अगर ये बाइक खरीदने के 7 दिनों के अंदर ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसको कंपनी में वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस करेगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X