1.92 लाख रुपये वाली Royal Enfield Classic 350 बाइक खरीदें मात्र 92 हजार में, जानिए क्या है डील

चलाना चाहते हैं Royal Enfield Classic 350 लेकिन बजट तोड़ रहा है आपका सपना, तो निराश न हों मात्र 92000 रुपये में घर ले आएं ये बाइक

Second hand Royal Enfield, Second hand Royal Enfield Classi
92 हजार में खरीदें Royal Enfield Classic 350 (फोटो-OLX)

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 खरीदना चाहते हैं पर आपकी जेब इसके लिए इजाजत नहीं दे रही तो हम आपको बताने जा रहे हैं ऐसी डील के बारे में जो न सिर्फ आपकी जेब का ख्याल रखेगी बल्कि आपकी क्लासिक 350 चलाने की चाहत को भी पूरा करेगी।

जैसा की आपको पता है भारत में जितना बड़ा नई बाइक्स का बाजार है उतना ही बड़ा सेकेंड हैंड बाइक्स का बाजार भी है। जिसमें एक वेबसाइट है ओएलएक्स जो पुरानी बाइक्स को बेचती है। और इसी वेबसाइट पर लिस्ट हुई है रॉयल एनफील्ड की क्लासिक 350 जिसके लिए कीमत तय की गई है मात्र 92 हजार रुपये।

इस गाड़ी और उसके ओनर के बारे में हम आपको डिटेल बाद में देंगे लेकिन उससे पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में वो सभी बातें जो आप जानना चाहते हैं।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 में 346 सीसी का एयर कूल्ड तकनीक वाला इंजन है साथ समें टेलिस्कोपिक फोर्क्स दिए गए हैं। बेहतर सस्पेंशन के लिए ट्विन शॉक अब्जॉर्बर्स दिए गए हैं जो खराब सड़क पर चलते वक्त भी दे स्मूथ राइडिंग का अहसास। माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल की खपत पर 35 किलोमीटर की माइलेज देती है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

बात करें क्लासिक 350 की कीमत के बारे में तो इसका एक्स शोरूम प्राइस है 1.57 लाख रुपये लेकिन इसका ओन रोड प्राइज बढ़कर हो जाता है 1,92,795 लाख रुपये।

अब बात करते हैं ओएलएक्स पर लिस्ट की गई क्लासिक 350 के बारे में तो जिस बाइक को इस साइट पर लिस्ट किया गया है वो 2016 मॉडल है। इस बाइक का कलर बैज ब्लू है। बाइक का एक ही ओनर है। ये बाइक अबतक 7800 किलोमीटर ही चली है। बाइक में एलॉय व्हील हैं जो बाहर से लगवाए गए हैं। ओएलएक्स पर इस बाइक को प्रभजोत नामक यूजर ने लिस्ट किया है जिसकी लोकेशन विरेंद्र नगर है।

आवश्यक सूचनाः किसी भी वेबसाइट पर बेची जा रही किसी भी पुरानी बाइक को खरीदने से पहले कुछ सावधानियां जरूर बरतें जैसे बाइक के पूरे कागज चेक कर लें। बाइक का पूरा रिकॉर्ड चेक करें कहीं उसपर किसी तरह का कोई केस तो दर्ज नहीं है। पेमेंट करने से पहले बाइक अपने नाम ट्रांसफर करवा लें और संतुष्टी होने के बाद ही पेमेंट करें।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।