ताज़ा खबर
 

40 हजार रुपये के बजट में पूरा होगा बुलेट का शौक, खरीदने का ये है तरीका

इस बुलेट को खरीदने के लिए सबसे पहले olx की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। 350cc की ये बुलेट देश की राजधनी दिल्ली में बेची जा रही है।

Bullet, royal enfiledये बुलेट 30,000 किलोमीटर चल चुकी है। (Photo-Olx )

Second hand Royal Enfield bullet under 40000: हर किसी के लिए बाइक या स्कूटी खरीदना आसान होता है, लेकिन बुलेट खरीदने से पहले लोग हजार बार सोचते हैं। दरअसल, बुलेट के बेस मॉडल की भी कीमत एक लाख से ज्यादा हो जाती है। ऐसे में कम बजट वाले लोग शौक के बाद भी इसे नहीं खरीद पाते हैं। आज हम आपको सस्ती बुलेट के बारे में बताएंगे, जिसे आप 40 हजार रुपये के बजट में भी खरीद सकते हैं।

दरअसल, सेकेंड हैंड प्रोडक्ट्स बेचने वाले प्लेटफॉर्म पर एक ऐसी बुलेट मिल रही है, जिसकी कीमत सिर्फ 40 हजार रुपये है। 350cc की ये बुलेट देश की राजधनी दिल्ली में बेची जा रही है। 2006 मॉडल की ये बुलेट 30,000 किलोमीटर चल चुकी है।

इस बुलेट को खरीदने के लिए सबसे पहले olx की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर जाकर आप मॉडल को सर्च करेंगे तो ये डील मिल जाएगी। इस बुलेट के बारे में जानकारी दी गई है। वहीं, सेलर से कनेक्ट करने की भी सुविधा मिलेगी। हालांकि, इसके लिए olx पर अपना अकाउंट होना जरूरी है। olx पर अकाउंट है तो आप बेहद आसानी से बुलेट को बेचने वाले शख्स से संपर्क कर सकते हैं।

रॉयल एनफील्ड की दो बाइक लॉन्च: आपको बता दें कि हाल ही में रॉयल एनफील्ड की मोस्ट अवेटेड Interceptor 650 और Continental GT 650 बाइक लॉन्च हुई है। Interceptor 650 बाइक की शुरुआती कीमत 2,75,467 रुपये है। वहीं, रंग में बदलाव के साथ कीमत बढ़कर 2,83,593 रुपये हो जाती है।

अगर Continental GT 650 की की बात करें तो स्टैंडर्ड कलर में कीमत 2,91,701 रुपये और कस्टम थीम में इसकी कीमत 2,99,830 रुपये तय की गई है। Interceptor 650 बुलेट को दो नए स्टैंडर्ड सिंगल टोन कलर में लॉन्च किया गया है। वहीं Continental GT 650 को नए 5 कलर में लॉन्च किया गया है।

ये दोनों ही बाइक कंपनी ने MIY ऑप्शन के साथ लॉन्च की है। MIY ऑप्शन शुरू करने वाली रॉयल एनफील्ड पहली कंपनी है। इसके तहत आप अपने हिसाब से बाइक्स की सीट, मिरर, फ्लाईस्क्रीन सहित अन्य चीजों को बदलवा सकते हैं। इन दोनों बाइक्स में आपको 648cc का एयर/ऑयल कूल्ड पैरलल ट्विन इंजन मिलेगा, जो 47.65 bhp की पावर और 52 Nm का टॉर्क प्रोड्यूस करता है।

Next Stories
1 महंगी होंगी Maruti और Nissan की गाड़ियां, सबसे सस्ती कार के लिए खर्च करने होंगे इतने रुपये
2 टाटा मोटर्स लेकर आया कॉम्पैक्ट एम्बुलेंस, इमरजेंसी के लिए गाड़ी में ही मिल जाएगी ये सुविधाएं
3 सिर्फ 4 लाख रुपये में घर ले जाएं Maruti की S-Presso कार, बढ़िया है कंडीशन !
ये पढ़ा क्या?
X