50 हजार रुपये का बजट, फिर भी पूरा होगा बुलेट का शौक, यहां से खरीदने का मौका

सेकेंड हैंड बाइक और कार बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर 50 हजार रुपये के रेंज में Royal Enfield Bullet 350cc 2007 बुलेट खरीदा जा सकता है।

Royal Enfield, Bullet, Royal Enfield Bullet50 हजार रुपये के रेंज में Royal Enfield Bullet (Photo-droom )

कई बार बुलेट के शौकीन लोग पैसे की कमी की वजह से इसे खरीद नहीं पाते हैं। दरअसल, नई बुलेट की कीमत 1 लाख रुपये से ज्यादा है। इसके बावजूद भारतीय युवाओं के बीच इस बाइक की काफी डिमांड रहती है।

कई सालों से इस बाइक का जलवा बरकरार है। बुलेटे की सबसे बड़ी खासियत इसके लुक्स के साथ-साथ इसकी बेहतरीन परफॉर्मेंस है। आज हम आपको एक ऐसी बुलेट के बारे में बताएंगे, जिसे सिर्फ 50 हजार रुपये में खरीद सकते हैं। दरअसल, सेकेंड हैंड बाइक और कार बेचने वाले ऑनलाइन प्लेटफॉर्म droom पर 50 हजार रुपये के रेंज में Royal Enfield Bullet 350cc 2007 बुलेट की सेलिंग की जा रही है, हालांकि ये सेकेंड हैंड है।

ड्रूम की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक गुड़गांव में फर्स्ट ऑनर द्वारा बुलेट की सेलिंग की जा रही है। आपको बता दें कि करीब 53 हजार किलोमीटर चल चुके इस यूज्ड बुलेट की माइलेज 37 किलोमीटर प्रति लीटर है। वहीं, इंजन 346 सीसी, जबकि मैक्स पावर 19.80 bhp है। व्हील साइज की बात करें तो 19 इंच है।

कैसे करें डीलः अगर आप इस बुलेट को खरीदने में दिलचस्पी रखते हैं तो आपको ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। इस वेबसाइट पर बुलेट के मॉडल को सर्च करना होगा। इसके बाद बुलेट से जुड़ी सभी जानकारियां मिल जाएंगी। इसके अलावा आपको एक टोकन अमाउंट भी जमा करना होगा। ये टोकन अमाउंट रिफंडेबल होगा।

दअरसल, कई बार ऐसा होता है कि डील किसी वजह से पूरी नहीं हो पाती है। इस परिस्थिति में आपको टोकन अमाउंट लौटा दिया जाता है। आपको बता दें कि ड्रूम की वेबसाइट पर इस बुलेट के सेल की जानकारी अपलोड हुए 15 दिन से ज्यादा हो गए हैं। ऐसे में ड्रूम की ओर से कंफर्म कर बेचने वाले शख्स से संपर्क कराया जाएगा।

Next Stories
1 हीरो vs होंडा : Activa और Pleasure में कौन बेहतर, जानिए फीचर्स से लेकर कीमत तक की हर बात
2 दिसंबर में Mahindra Scorpio की रही जबरदस्त डिमांड, जानिए आपको कितने में मिल जाएगी ये SUV
3 5 लाख की रेंज में मिल रही Tata की ये कार, शानदार सेफ्टी, 4 हजार रुपये से भी कम है EMI
यह पढ़ा क्या?
X