ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet Electra 350 खरीदें मात्र 52 हजार में, मिलेगी 1 साल की वारंटी

अगर आप भी Royal Enfield Bullet Electra 350 खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो हम बता रहे हैं कैसे कम बजट में घर ले जाएं ये बाइक।

Second hand Royal Enfield Bullet Electra 350 in 50 thousand with 1 year warranty, know full detail52 हजार में खरीदें Royal Enfield Bullet 350 बाइक। (फोटो- BIKES24)

भारत के टू-व्हीलर मार्केट में हर तरह की बाइक डिमांड में है जिसमें माइलेज वाली, स्पोर्ट्स और लग्जरी बाइक शामिल हैं लेकिन इन सबसे बीच रॉयल एनफील्ड की बाइक को युवाओं के बीच खासा पसंद किया जाता है। जिसमें रॉयल एनफील्ड का हर मॉडल शामिल है चाहें वो इलेक्ट्रा हो या स्टैंडर्ड, थंडरबर्ड हो या क्लासिक इस कंपनी की हर बाइक का मॉडल मार्केट में खासा पसंद किया जाता है।

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन इसकी कीमत के चलते नहीं खरीद पाते तो हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसा उपाय जिसमें आप ये बाइक अपने घर ला सकते हैं बेहद कम कीमत पर जो आपके बजट में एकदम फिट बैठेगी।

भारत में सेकेंड हैंड बाइक बेचने वाली वेबसाइट Bikes24 ने अपनी साइट पर लिस्ट किया है रॉयल एनफील्ड की इलेक्ट्रा 350 को जिसकी कीमत कंपनी ने रखी है मात्र 52000 रुपये। इस बाइक पर मिल रहे ऑफर की पूरी जानकारी लेने से पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में हर जरूरी बात। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

Royal Enfield Bullet 350 के फीचर्स की बात करें तो ये इस बाइक में 346 सीसी का दमदार इंजन है जो सिंगल सिलेंडर और एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। ये इंजन 19.1 बीचपी और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस बाइक में 13.5 लीटर वाला पेट्रोल टैंक दिया गया है।

बाइक में बेहतर सस्पेंशन के लिए फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक और रियर टायर में स्प्रिंग स्सपेंशन दिया गया है। माइलेज की बात करें को कंपनी का दावा है कि ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 37 किलोमीटर का माइलेज देती है। ये बाइक वैसे तो 1,27,284 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ मौजूद है लेकिन इसका ऑन रोड प्राइस लगभग 1.65 लाख रुपये पड़ता है।

अब बात करते हैं Bikes24 पर लिस्ट की गई बुलेट 350 की, तो कंपनी ने इस बाइक के लिए कीमत रखी है 52 हजार रुपये। ये बाइक 2013 मॉडल है जिसका रंग सिल्वर है। बाइक कुल 2000 किलोमीटर चल चुकी है। ये दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड है। कंपनी की तरफ से इस बाइक पर एक साल की वारंटी और 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दी जा रही है।

Next Stories
1 4 लाख रुपये में घर लें आएं लग्जरी सनरूफ कार, जानिए कहां और कैसे
2 सिंगल चार्ज पर 200 KM चलेगी, देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार Storm R3, जानिए फीचर्स और कीमत
3 Ford Vs Tata: Tiago या Figo जानिए कौन है कम बजट में बेस्ट डीजल कार
यह पढ़ा क्या?
X