ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet चलाने का शौक है, तो खर्च करें 1.50 लाख नहीं मात्र 40 हजार रुपये, जानिए कहां और कैसे

ये डील आपको दिला सकती है रॉयल एनफील्ड की बुलेट इलेक्ट्रा बहुत कम कीमत के अंदर।

मात्र 40 हजार में बुलेट इलेक्ट्रा खरीदने का मौका। (फोटो- OLX)

भारत के टू-व्हीलर मार्केट में कुछ बाइक्स ऐसी हैं जिनका मार्केट कभी डाउन नहीं रहता। फिर चाहतें महंगाई बढ़े या पेट्रोल के दाम इन बाइक्स को खरीदने वालों पर कोई कंडीशन अप्लाई नहीं होती। जिसमें स्पोर्ट्स और क्रूज बाइक शामिल होती हैं।

हम आज बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड बाइक्स के बारे में जिनका आकर्षण लोगों के बीच कभी कम नहीं होता। युवा वर्ग इस कंपनी की बाइक को खासा पसंद करता है जिसके पीछे का कारण है इसकी मजबूत बॉडी डिजाइन और दमदार आवाज। रॉयल एनफील्ड बाइक्स की शुरुआती बेस मॉडल की कीमत 1.29 हजार से शुरू होती है।

इनकी कीमत के चलते ही बड़ी संख्या ऐसे युवाओं की रहती है जिनको ये बाइक पसंद तो बहुत आती है लेकिन सिर्फ बजट कम होने के चलते ये इन बाइक्स को खरीद नहीं पाते।

ऐसे ही युवाओं को ध्यान में रखते हुए हम आज ऐसी खबर बताने जा रहे हैं जिसमें आप रॉयल एनफील्ड की बाइक को मात्र 40 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में सेकेंड हैंड बाइक का मार्केट काफी बड़ा है जो अब ऑनलाइन भी हो चुका है। कुछ चुनिंदा वेबसाइट है जो इन बाइक्स को कम कीमत पर जनता तक पहुंचाने का काम करती हैं।

ऐसा ही एक ऑफर आज आया है सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX से जिसके बाइक सेक्शन में सेल के लिए लिस्ट किया गया है रॉयल एनफील्ड की बुलेट इलेक्ट्रा 350 सीसी बाइक को जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 42 हजार रुपये।

तो आइए देर न करते हुए जानते हैं क्या है बाइक की डिटेल और कैसे ये आपको मिल सकती है बहुत कम कीमत पर। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

वेबसाइट पर जिस रॉयल एनफील्ड बाइक को लिस्ट किया गया है उसका मॉडल है बुलेट इलेक्ट्रा 350 सीसी। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है और ये अबतक 45000 किलोमीटर चल चुकी है।

ये बाइक उत्तर प्रदेश के UP11 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। इसको साइट पर लिस्ट किया है जीतू नामक यूजर ने जिनकी लोकेशन है दिल्ली का प्रताप विहार इलाका।

वैसे तो सेलर ने इस बाइक की कीमत 42 हजार रुपये रखी है लेकिन अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो सीधे सेलर से बात करके कम से कम 5 हजार रुपये तक इसपर कम करवा सकते हैं।

आवश्यक जानकारी: कोई भी सेकेंड हैंड बाइक लेने से पहले उसके कागजात और उसकी कंडीशन की ठीक प्रकार से जांच कर लें अन्यथा भविष्य में घाटा उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 कंपनी फिटेड CNG किट के साथ मात्र 75 हजार में खरीदें, Hyundai Accent कार, जानिए पूरा ऑफर
2 Maruti Vs Renault: Ertiga या Triber बड़े परिवार के लिए कौन सी कार है बजट और फीचर्स में बेस्ट, जानिए यहां
3 Tata Vs Maruti: Tiago या WagonR कौन है, CNG पर माइलेज और कीमत में बेस्ट, जानिए यहां
यह पढ़ा क्या?
X