ताज़ा खबर
 

Royal Enfield Bullet 350 खरीदें 90 हजार में, मिलेगी 7 दिनों की मनी बैक गारंटी

अगर आप भी पसंद करते हैं Royal Enfield Bullet 350 बाइक को लेकिन खरीदने का बजट कम है तो इस ऑफर के तहत इस बाइक को सस्ते में खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Bullet बुलेट 90 हजार में खरीदने का मौका। (फोटो-CARS24)

देश के टू-व्हीलर सेगमेंट में कुछ बाइक्स हैं जिनपर न तो महंगाई का असर होता है और न तेल की बढ़ती कीमतों का क्योंकि इन बाइक्स को खरीदने वाले न माइलेज की चिंता करते हैं और न इनकी कीमत के बारे में सोचते हैं।

हम बात कर रहे हैं प्रीमियम बाइक्स की जिसमें स्पोर्ट्स और क्रूज बाइक शामिल हैं। जिनमें प्रमुख हैं रॉयल एनफील्ड की बाइक्स जिनको युवा वर्ग में खासा पसंद किया जाता है। लेकिन इन रॉयल एनफील्ड की बाइक की शुरुआती कीमत 1.50 लाख रुपये से शुरू होती हैं जिसके चलते कई युवा ऐसे होते हैं जो इनको खरीद नहीं सकते।

ऐसे ही युवाओं को ध्यान में रखते हुए हम आज ऐसी खबर लाए हैं जिसमें आप बहुत कम दाम में इस बाइक को खरीद सकेंगे। तो आइए जानते हैं कहां और क्या है ऑफर रॉयल एनफील्ड की इन बाइक्स पर।

देश में सेकेंड हैंड बाइक का बाजार काफी बड़ा है जिसमें ऑनलाइन कंपनियां भी शामिल हैं उन्हीं प्रमुख वेबसाइट्स में से एक वेबसाइट है CARS24 जिसके बाइक सेगमेंट में लिस्ट की गई है रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 सीसी और इसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 90 हजार रुपये।

वेबसाइट पर लिस्ट की गई बाइक का मेकिंग ईयर 2017 है जो अब तक 37,737 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है। बाइक के साथ कंपनी ओरिजिनल आरसी और ओरिजनल चाबी देगी।

ये बुलेट 350 सीसी दिल्ली के DL03 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। कंपनी की तरफ से इस बाइक के तमाम तरह के मैकेनिकल और फिजिकल टेस्ट करके सर्टिफाइड किया गया है।

(ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अगर आप इस बाइक को खरीदने के इच्छुक हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस बाइक 12 महीने की वारंटी मिलेगी जो बाइक के सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा कंपनी की तरफ से 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी दी जा रही है।

जिसके मुताबिक अगर इस बाइक को खरीदने के 7 दिनों के अंदर ये बाइक आपको पसंद नहीं आती है या इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है तो कंपनी आपको आपका पूरा पैसा बिना किसी शर्त के वापस करेगी।

आवश्यक सूचना: सेकेंड हैंड बाइक लेने से पहले कंपनी द्वारा दी जा रही वारंटी और गारंटी की शर्तों को अच्छे से समझ लें वर्ना बाद में आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है।

Next Stories
1 मात्र 24 हजार में खरीदें Honda Activa, साथ मिलेगी 12 महीने की वारंटी, जानिए पूरा ऑफर
2 Tata Motors का बड़ा ऐलान, यात्री वाहनों पर वारंटी और फ्री सर्विस को इतने महीने के लिए बढ़ाया
3 कम बजट में ज्यादा माइलेज चाहिए, तो 65 हजार में घर ले जाइए 4 लाख वाली Maruti Alto 800, जानिए कहां और कैसे
आज का राशिफल
X