ताज़ा खबर
 

84 हजार में खरीदें Royal Enfield Bullet 350, मिलेगी 12 महीने की वारंटी और 7 दिन की मनी बैक गारंटी

अगर आप क्रूजर बाइक के शौकीन हैं तो यहां मिल रहा है मौका Royal Enfield Bullet 350 को महज 84 हजार रुपये में खरीदने का।

आधी कीमत पर खरीद सकते हैं Royal Enfield Bullet 350 इस ऑफर के जरिए।(फोटो- CARS24)

भारत में टू-व्हीलर का बाजार जितना बड़ा है उतनी ही बड़ी है बाइकों की रेंज जिसमें आपको माइलेज, बजट, स्पोर्ट्स, क्रूजर जैसी बाइकों की लंबी रेंज दिखाई पड़ती है। जिसमें बिक्री के मामले में माइलेज बाइक के बाद दूसरे नंबर पर आती है क्रूजर बाइक।

भारत में वैसे तो कई प्रमुख कंपनियां है जो बाइक बनाती हैं लेकिन बात जब क्रूजर बाइक की होती है तो सबसे पहले जो शब्द दिमाग में आता है वो है रॉयल एनफील्ड। इस कंपनी की सभी बाइकों को पूरे भारत में पसंद किया जाता है।

जिसमें हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में जो युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है। इस बाइक में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन दिया है जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। ये इंजन 19.8 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक की माइलेज की बात करें तो ये बुलेट 350 35 किलोमीटर की माइलेज देती है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,32,174 रुपये है। लेकिन अगर आप ये बाइक पसंद करते हैं और खरीदना भी चाहते हैं तो आपको इसके लिए 1.50 लाख खर्च करने की जरूरत नहीं है क्योंकि हम बता रहे हैं एक बेहद अच्छे ऑफर की पूरी डिटेल।

सेकेंड हैंड बाइक का बाजार बहुत बड़ा है जिसमें लोकल डीलर से लेकर कंपनियां तक शामिल हैं। जिस ऑफर की हम बात कर रहे हैं वो आया है सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 से जहां रॉयल एनफील्ड की इस बुलेट को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मेकिंग ईयर 2017 है और ये अब तक 38,593 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक की ओनरशिप फर्स्ट है और ये उत्तर प्रदेश के UP16 आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस बाइक को खरीदने का मन बना रहे हैं तो जान लीजिए की इस बाइक पर कंपनी आपको पूरे 1 साल की वारंटी देगी इसके अलावा इस बाइक पर आपको 7 दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी।

जिसके मुताबिक बाइक खरीदने के 7 दिनों के अंदर अगर ये आपको पसंद नहीं आती है तो इसको आप कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपको आपका पूरा पैसा वापस कर देगी।

Next Stories
1 जीरो डाउन पेमेंट पर 1.7 लाख में खरीदें Maruti WagonR, 1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा इजी EMI प्लान
2 इलेक्ट्रिक कार खरीदने पर मिलेगी 1.5 लाख की सब्सिडी, इस राज्य ने लागू की नई E Vehicle पॉलिसी
3 आज ही सस्ते में खरीदें बाइक और स्कूटर, 1 जुलाई से Hero MotoCorp बढ़ाएगी कीमतें
ये पढ़ा क्या?
X