ताज़ा खबर
 

मात्र 69 हजार में खरीदें 1.5 लाख वाली Royal Enfield Bullet 350, मिलेगी 1 साल की वारंटी

भारत में रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 की कीमत 1.50 लाख रुपये है लेकिन अगर आपको मौका मिल रहा है इस बाइक को महज 69 हजार में खरीदने का। जानिए पूरा ऑफर सिर्फ यहां।

Royal Enfield की इस बाइक को खरीदें आधे से कम दाम में। (फोटो- CARS24)

भारत में क्रूजर और लग्जरी बाइक्स को लेकर दीवानगी का अलग ही आलम है। जिसमें सबसे ज्यादा युवाओं को इन बाइक्स का शौक होता है। टू-व्हीलर सेक्टर के जब इस सेगमेंट की हम बात करते हैं तो हमारा ध्यान सबसे पहले जाता है रॉयल एनफील्ड पर जो अपनी दमदार बाइक्स के लिए पूरे भारत में पसंद की जाती है।

आज हम इसी कंपनी की उस बाइक के बारे में आपको बता रहे हैं जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है। हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 सीसी के बारे में जो अपने सिंपल डिजाइन और दमदार आवाज के चलते खासी पसंद की जाती है।

इस बाइक में कंपनी ने दिया है सिंगल सिलेंडर वाला 346 सीसी का इंजन जो 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस बाइक के फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक दी गई है। इस क्रूजर बाइक में 13.5 लीटर का पेट्रोल टैंक दिया गया है।

इस क्रूजर बाइक की माइलेज की बात करें तो ये एक लीटर पेट्रोल पर 35 किलोमीटर की माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 1.34 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 1.55 लाख रुपये की हो जाती है।

अगर रॉयल एनफील्ड की ये क्रूजर बाइक आपको पसंद है लेकिन खरीदने के लिए इतना बजट नहीं है तो चिंता न करें हम आपको बता रहे हैं वो प्लान जिसमें आप इस बाइक को बहुत कम कीमत पर खरीद सकेंगे। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं इस बाइक पर मिल रहे ऑफर और इस बाइक की पूरी डिटेल। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली एक ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट के बाइक सेक्शन में रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 जिसकी कीमत रखी गई है 69 हजार रुपये। इस बाइक का मेकिंग ईयर 2014 है जो अबतक 60,122 किलोमीटर चल चुकी है। इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये बाइक दिल्ली के DL01 आरटीओ पर रजिस्टर्ड है।

अगर आप ये बाइक खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको इस बाइक पर पूरे एक साल की वारंटी दे रही है जो इस बाइक के सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके अलावा कंपनी आपको इस बाइक पर पूरे 7 दिनों की मनी बैक गारंट भी दे रही है।

इस गारंटी के मुताबिक अगर खरीदने के 7 दिनों के अंदर इसमें किसी तरह की खराबी निकलती है या ये आपको पसंद नहीं आती है तो कंपनी में इसको वापस कर सकते हैं जिसके बाद कंपनी बिना किसी सवाल के आपके पूरे पैसे वापस करेगी।

Next Stories
1 अब 15 नहीं मात्र 3.9 लाख में खरीदें Mahindra XUV500, लोन और EMI के साथ मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी
2 Royal Enfield: 45 हजार रुपये के बजट में घर ले जाएं बुलेट, कंपनी का ये है प्लान
3 मात्र 26 हजार में खरीदें Honda Activa, मिलेगी 1 साल की वारंटी के साथ 60 kmpl की माइलेज
ये पढ़ा क्या?
X