scorecardresearch

फाइनेंस प्लान के साथ बस 50 हजार खर्च करके घर ले जाएं Royal Enfield Bullet 350, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Royal Enfield Bullet 350 आपकी हो सकती है सकती है बहुत कम कीमत में कंपनी दे रही है आकर्षक ऑफर।

फाइनेंस प्लान के साथ बस 50 हजार खर्च करके घर ले जाएं Royal Enfield Bullet 350, पढ़ें ऑफर की डिटेल
Royal Enfield Bullet 350 खरीदना चाहते हैं तो यहां जानें इस बाइक पर मिल रहे ऑफर्स की पूरी डिटेल। (फोटो-DROOM)

क्रूजर बाइक सेगमेंट टू व्हीलर सेक्टर का एक प्रीमियम सेगमेंट है जिसमें मजबूत इंजन वाली प्रीमियम बाइक मिलती हैं लेकिन इन बाइकों को पसंद करने वाले ज्यादातर लोग इनकी कीमत के चलते इन्हें नहीं खरीद पाते हैं।

क्रूजर बाइक की मौजूदा रेंज में से हम बात कर रहे हैं रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के बारे में जो अपने सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक है। इस बाइक की शुरुआती कीमत 1.45 लाख रुपये है जो टॉप वेरिएंट में 1.60 लाख रुपये हो जाती है।

जिसको ध्यान में रखते हुए हम रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसको जानने के बाद आप इस इसे आधी से भी कम कीमत पर खरीद सकेंगे।

ऑनलाइन वेबसाइट पर इस बाइक को लेकर अलग अलग ऑफर्स की लंबी लिस्ट मौजूद है जिसमें हम आपको बेस्ट ऑफर्स की पूरी डिटेल बताने जा रहे है।

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर पहला ऑफर आया है OLX वेबसाइट से जहां रंजन कुमार नामक यूजर ने इस बाइक का 2011 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया है जिसकी कीमत 50,000 रुपये रखी गई है।

दूसरा ऑफर CARANDBIKE वेबसाइट से आया है जहां इस रॉयल एनफील्ड बुलेट का 2019 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है और इसके लिए 52,000 रुपये कीमत तय की गई है।

तीसरा ऑफर DROOM वेबसाइट पर है जहां इस रॉयल एनफील्ड बुलेट का 2011 मॉडल बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है और इसके साथ आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

(यह भी पढ़ेंBajaj Platina को खरीदने के लिए 60 नहीं बस खर्च करने होंगे 15 से 25 हजार, पढ़ें क्या है ऑफर)

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल जानने के बाद आप इस बाइक के इंजन से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल भी जान लीजिए।

(यह भी पढ़ेंHero Glamour: खरीदना चाहते हैं ये बाइक तो यहां जानें फाइनेंस प्लान से लेकर माइलेज तक की पूरी डिटेल)

बाइक के इंजन और पावर की बात करें तो इसमें 346 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 19.36 पीएस की पावर और 28 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट व्हील में डिस्क ब्रेक और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक दिया गया है जिसके साथ अलॉय व्हील और ट्यूब वाले टायर दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 40.8 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-03-2022 at 05:49:33 pm
अपडेट