Royal Enfield Bullet 350 को मात्र 45 हजार में खरीदने का मौका, जानिए कहां और कैसे

अगर आप रॉयल एनफील्ड बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन बजट कम है तो चिंता न करें हम बताएंगे कि कैसे आप इस बाइक को खरीद सकते हैं बेहद कम बजट में।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 28, 2021 11:07 AM
Second hand Royal Enfield Bullet 350 bike in 45 thousand rupees know the complete detailRoyal Enfield Bullet 350 को मात्र 45 हजार में खरीदें। (फोटो- ROYAL ENFIELD)

देश के टू-व्हीलरमार्केट में कुछ बाइक्स ऐसी हैं जिनकी डिमांड हमेशा बनी रहती है जिसमें कुछ बेस्टमाइलेज वाली बाइक हैं तो कुछ सबसे सस्ती बाइक हैं और कुछ प्रीमियम बाइक हैं। बाइक्स के प्रीमियमसेगमेंट में ऐसी ही बाइक है रॉयल एनफील्ड की बुलेट जिसको देश का युवा वर्ग खासापसंद करता है।

अगर आप भी हैं रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों को पसंद करने वाले लेकिन कमबजट के चलते खरीद नहीं सकते तो हम आपको बताने जा रहे हैं उस ऑफर के बारे में जिसको देखने के बाद आप अपनी मनपसंद बुलेट को घर ले जा सकेंगे वो भी बेहद कम दाम के अंदर। देश में जितना बड़ा नई बाइक्स का बाजार है उतना ही बड़ा बजारा सेकेंड हैंड बाइक्स का भी है।

उन्हीं मेंसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली एक वेबसाइट OLX के बाइक सेगमेंट में रॉयल एनफील्ड की बुलेट 350 को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। जिसके लिए कीमत रखी गई है 45000 रुपये। इस बाइकपर मिल रहे ऑफर की डिटेल जानने से पहले जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन।

रॉयल एनफील्ड की इसबाइक में कंपनी ने दिया है 346 सीसी का इंजन जो 19.8 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। बाइक को लंबी दूरी तर चलाने के लिए इसमें 20 लीटर वालापेट्रोल टैंक दिया गया है।

ब्रेकिंग सिस्टम को बेहतर बनाने के लिए फ्रंट और रियर दोनों टायर में डिस्क ब्रेक दिए गए हैं। ख़राब सड़कों पर स्मूथ राइडिंग के लिए इसमें टेलिस्कोपिक 41 एमएम सस्पेंशन दिए गए हैं। इसके रियर में ट्विन गैस चार्ज्ड शॉक अब्जॉर्बर्स दिए गए हैं। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अब जान लेते हैं OLX पर लिस्ट की गई रॉयल एनफील्ड के बारे में। इससाइट पर लिस्ट की गई बुलेट 350 सीसी का मेकिंग ईयर 2012 है। ये बाइक 58000 किलोमीटर चल चुकी है। बाइक दिल्ली के DL-6 आरटीओ में रजिस्टर्ड है। इस बुलेट 350 कोओएलएक्स पर लिस्ट किया है रतन कुमार नामक यूजर ने जिनकी लोकेशन है त्रीनगर।


अगर आपइस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो आपको इस साइट पर जाना होगा और जिसके बाद आप इसके ओनर से पैसे भी कम करवा सकते हैं।

आवश्यक सूचना: कोई भी सेकेंड हैंड बाइक लेने से पहले उसके कागज और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें ताकि भविष्य में किसी तरह की परेशानी न उठानी पडे।

Next Stories
1 भारत की टॉप 5 बजट कारें, जो देंगी दमदार सुरक्षा के साथ माइलेज और  प्रीमियम फीचर्स, देखें लिस्ट
2 फैमिली के लिए Maruti Baleno ले जाएं घर, 6 लाख रुपये कीमत, इतनी देनी होगी EMI
3 दमदार माइलेज और फीचर्स से लग्जरी कारों को टक्कर देती हैं ये टॉप 5 बजट कारें, देखें लिस्ट
यह पढ़ा क्या?
X