scorecardresearch

Second Hand MPV: बस 3 लाख में मिल सकती है 7 सीटर Renault Triber जो देती है 20 kmpl का माइलेज

Second Hand Renault Triber पर मिल रही ये डील बना सकती है आपको इस एमपीवी का मालिक आधी से कम कीमत के अंदर, 2 मिनट में पढ़ें बेस्ट 3 ऑफर्स।

Second Hand MPV: बस 3 लाख में मिल सकती है 7 सीटर Renault Triber जो देती है 20 kmpl का माइलेज
Renault Triber में पावर विंडो, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। (फोटो- OLX)

MPV Segment कार सेक्टर का मल्टीपर्पस सेगमेंट भी कहलाता है जिसमें आने वाली 5 और 7 सीटर कारों को घरेलू और कमर्शियल दोनों तरह से इस्तेमाल किया जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद 7 सीटर कारों में से एक पॉपुलर एमपीवी है रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber) जो अपने डिजाइन और माइलेज से ज्यादा अपनी कम कीमत के चलते पसंद  की जाती है।

 रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber)की  शुरुआती कीमत 5.92 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है और टॉप वेरिएंट में ये कीमत 8.51लाख रुपये हो जाती है। यहां हम बता रहे हैं इस एमपीवी की नई कीमत के साथ इसके सेकेंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील्स की डिटेल जो आधी कीमत में आपकी हो सकती हैं।

मगर  रेनॉल्ट ट्राइबर (Renault Triber)के सेकंड हैंड मॉडल पर मिलने वाली डील्स की डिटेल जानने से पहले आप इस एमपीवी के इंजन और माइलेज की जानकारी ले लीजिए।

Renault Triber Engine and Transmission

रेनॉल्ट ट्राइबर में कंपनी ने तीन सिलेंडर वाला 999 सीसी का 1 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन लगाया है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन को दिया गया है। यह इंजन 72 पीएस की अधिकतम पावर और 96 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

Renault Triber Mileage

रेनॉल्ट ट्राइबर की माइलेज 20 किलोमीटर प्रति लीटर है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Used Renault Triber को खरीदने का पहला सस्ता ऑफर CARWALE वेबसाइट पर मौजूद है। यहां दिल्ली नंबर वाला 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसके लिए 4 लाख रुपये कीमत रखी गई है। इस एमपीवी को यहां से खरीदने पर किसी तरह का लोन या फाइनेंस प्लान ऑफर नहीं किया गया है।

Second Hand Renault Triber पर दूसरी डील OLX पर दी जा रही है। यहां उत्तर प्रदेश रजिस्ट्रेशन वाला 2019 मॉडल को बिक्री के लिए रखा गया है जिसकी कीमत 3 लाख रुपये रखी गई है। इस डील में भी सेलर किसी तरह का ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं दे रहा है।

DROOM वेबसाइट पर Renault Triber का 2021 मॉडल मॉडल को बिक्री के लिए पोस्ट किया गया है। इस कार को खरीदने के लिए 4.20 लाख रुपये कीमत कीमत रखी गई है। इस एमपीवी के साथ आपको फाइनेंस प्लान भी मिल सकता है।

Renault Triber Second Hand मॉडल पर मिलने वाले ऑफर्स को सेकेंड हैंड गाडियां खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से लिया गया है। इसलिए डील करने से पहले गाड़ी की कंडीशन और उसके पेपर की जांच अच्छी तरह कर लें ताकि आपको नकुसान न उठाना पड़े।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-11-2022 at 06:07:37 pm
अपडेट