scorecardresearch

5 लाख का बजट नहीं है तो फाइनेंस प्लान के साथ मात्र डेढ़ लाख में यहां से ले जाएं Renault Kwid, पढ़ें ऑफर की डिटेल

Second Hand Car खरीदने से पहले यहां पढ़ लें हैचबैक सेगमेंट की स्टाइलिश कार Renault Kwid पर मिलने वाले इन किफायती ऑफर्स की डिटेल।

5 लाख का बजट नहीं है तो फाइनेंस प्लान के साथ मात्र डेढ़ लाख में यहां से ले जाएं Renault Kwid, पढ़ें ऑफर की डिटेल
Second Hand Hatchback Car खरीदने का प्लान है तो यहां पढ़ें बढ़िया माइलेज और डिजाइन वाली रेनॉल्ट क्विड पर मिल रहे ऑफर। (फोटो- CARWALE)

हैचबैक सेगमेंट कार सेक्टर का सबसे पॉपुलर सेगमेंट है जिसमें आने वाली कारों को उनकी कीमत के अलावा माइलेज और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। इस सेगमेंट में मौजूद तमाम कारों में हम बात कर रहे हैं रेनॉल्ट क्विड के बारे में जो अपने आकर्षक डिजाइन, कम कीमत और बढ़िया माइलेज के लिए पसंद की जाती है।

रेनॉल्ट क्विड की शुरुआती कीमत 4.64 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 5.99 लाख रुपये हो जाती है। मगर इस कम कीमत के बाद भी काफी लोग इसे खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं।

जिसे ध्यान में रखते हुए हम आपको उन ऑफर्स के बारे में बता रहे हैं जिसके जरिए ये स्टाइलिश हैचबैक आपकी हो सकती है आधी से भी कम कीमत के अंदर। इस कार पर मिलने वाले ऑफर सेकेंड हैंड कार खरीदने और बेचने वाली अलग अलग वेबसाइट से आए हैं जिसमें आप जानेंगे बेस्ट ऑफर्स की डिटेल।

पहला ऑफर CARWALE वेबसाइट पर दिया गया है। यहां इस कार का 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 1.98 लाख रुपये तय की गई है मगर इसे खरीदने पर आपको कोई ऑफर या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

दूसरा ऑफर DROOM वेबसाइट से आया है जहां इस रेनॉल्ट क्विड को 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 1,34,687 रुपये रखी गई है। इस कार को खरीदने पर आपको फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

तीसरा ऑफर OLX वेबसाइट पर है जहां इस रेनॉल्ट क्विड का 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इस कार की कीमत 1.60 लाख रुपये तय की गई है। मगर इस कार को खरीदने पर आपको कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

रेनॉल्ट क्विड पर मिलने वाले ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद आप जान लीजिए इस कार के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक की कंप्लीट डिटेल।

रेनॉल्ट क्विड में 999 सीसी का 0.8 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 54 पीएस की पावर और 72 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये कार 22.25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 09-07-2022 at 06:15:46 pm
अपडेट