मनी बैक गारंटी के साथ आधी कीमत पर यहां मिलेगी Hero Passion Pro, जानें क्या है ऑफर

Hero Passion Pro कंपनी की एक स्टाइलिश और मजबूत बाइक है। जिसको खरीदने के लिए आपको लगभग 60 हजार रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन ये कंपनी इस बाइक को आधी कीमत पर घर ले जाने का ऑफर दे रही है।

Second Hand Hero Passion Pro
आधी कीमत में यहां मिलेगी Hero Passion Pro, जानिए क्या है ऑफर। (फोटो-CARS24)

देश के टू-व्हीलर सेक्टर में आज माइलेज वाली बाइक से लेकर क्रूजर बाइक तक एक बड़ी रेंज मौजूद है। जिसमें आज हम आपको माइलेज और स्टाइल के लिए पसंद की जाने वाली हीरो पैशन प्रो और उसपर मिल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं।

पैशन प्रो हीरो कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक है जो कम कीमत में देती है स्टाइल के साथ दमदार माइलेज। अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 60 हजार रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इसको आधी कीमत में घर ले जा सकते हैं।

क्या है हीरो पैशन प्रो पर मिलने वाला ऑफर ये जानने से पहले आप जान लीजिए इस बाइक के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन और माइलेज की पूरी जानकारी। हीरो पैशन प्रो में कंपनी ने सिंगल सिलेंडर वाला 109.15 सीसी का इंजन दिया है। जो एयर कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह इंजन 9.5 पीएस की पावर और 9 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है।

इस बाइक की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये बाइक 60 से 70 किलोमीटर तक का माइलेज देती है। इसकी शुरुआती कीमत 46,850 रुपये है जो टॉप मॉडल में 60,000 रुपये हो जाती है।

अब जान लीजिए इस बाइक पर मिल रहे ऑफर की डिटेल। जिन लोगों के पास नई बाइक खरीदने का बजट नहीं होता उनके लिए बेस्ट ऑप्शन होती है सेकेंड हैंड बाइक। जिसमें आज का ऑफर सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचने वाली एक ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने दिया है। (ये भी पढ़ेंएक बार टैंक फुल करने पर दिल्ली से कश्मीर पहुंचा देगी, ये दमदार माइलेज वाली बाइक)

जिसने अपनी साइट पर एक हीरो पैशन प्रो को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसकी कीमत 29 हजार रुपये रखी गई है। वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक इस बाइक का मॉडल 2011 है। जो अब तक 53,028 किलोमीटर चल चुकी है। इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-05 आरटीओ ऑफिस में है।

अगर आप इस बाइक को खरीदते हैं तो कंपनी इस पर एक साल की वारंटी दे रही है जो इसके सभी पार्ट्स पर लागू होगी। इसके साथ ही सात दिन की मनी बैक गारंटी भी मिलेगी।

इस मनी बैक गारंटी के मुताबिक अगर इस बाइक को खरीदने के सात दिन के अंदर कोई खराबी निकलती है या ये बाइक आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसको कंपनी में वापस कर सकते हैं। जिसके बाद कंपनी आपको पूरा पैसा वापस कर देगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट