ताज़ा खबर
 

इजी EMI पर मात्र 2.5 लाख में खरीदें 9 लाख वाली Nissan Sunny, जानिए पूरा ऑफर

निसान की सनी लग्जरी कार को खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके लिए खर्च करने होंगें मात्र 2.5 लाख रुपये।

निसान की 9 लाख वाली कार खरीदें मात्र 2.5 लाख में। (फोटो- NISSAN)

भारत के ऑटो सेक्टर में हर तरह की कार डिमांड में रहती है जिसमें मध्यवर्ग की पसंद माइलेज और बजट कार रहती हैं तो अमीर लोगों की पसंद महंगी और लग्जरी कार होती हैं। भारत में लग्जरी कार का मार्केट काफी बड़ा है लेकिन इन कारों के खरीददार कम ही होते हैं।

लग्जरी कारें अपने फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के चलते सबको पसंद आती हैं लेकिन उनकी कीमत ऐसी होती है जिसके चलते ज्यादातर लोग इनको पसंद करने के बाद भी लेने की नहीं सोच सकते।
अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से हैं जो एक लग्जरी कार खरीदना तो चाहते हैं लेकिन कम बजट में तो हम आपको बताएंगे की कैसे लाखों रुपये वाली लग्जरी कार को घर ला सकते हैं एकदम बजट में।

देश में सेकेंड हैंड कार का मार्केट आज खासा बड़ा हो चुका है जो ऑफलाइन से लेकर ऑनलाइन तक फैल चुका है। इसी के तहत आज का जो ऑफर आया है वो एक ऑनलाइन कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 से आया है।

जिसमें सेल के लिए लिस्ट किया गया है निसान की सनी लग्जरी कार को जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 2,51,499 लाख। लेकिन अगर आप इस कार को शोरूम से लाते हैं तो आपको इसके लिए चुकाने होंगे पूरे 9 लाख रुपये। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं कार के फीचर्स और डील की के बारे में जिसको जाने बिना ये गाड़ी खरीदने में आपको होगी परेशानी।

वेबसाइट पर जिस निसान सनी को सेल के लिए लिस्ट किया गया है उसका मेकिंग ईयर 2011 है। ये कार अब तक 42,176 किलोमीटर चल चुकी है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है।

(ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

कार पेट्रोल वेरिएंट है जिसका ट्रांसमिशन मैनुअल है। ये कार दिल्ली के DL8C आरटीओ पर रजिस्टर्ड है। इस कार का इंश्योरेंस 9 फरवरी 2022 तक वैलिड है।

अगर आप ये कार खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दी जा रही है जिसमें कार खरीदने के 7 दिनों के अंदर पसंद न आने पर उसको वापस किया जा सकता है जिसमें कंपनी आपको आपका पूरा पैसा वापस करेगी।

अगर आप इस कार को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी आपको उसकी सुविधा भी दे रही है। जिसमें आपको इस कार के लिए आपको 37,725 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी जिसके बाद आपको 48 महीनों तक हर महीने 5842 रुपये की ईएमआई देनी होगी।

Next Stories
1 पूरे 1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा Honda Aviator, मात्र 26 हजार रुपये में, जानिए पूरी डील
2 Kia Carnival पर हुए 7 क्रैश टेस्ट, जानिए कितनी सुरक्षित है ये कार और कितनी मिली स्टार रेटिंग
3 सरकार ने बनाए वाहनों के टायर से जुड़े नए नियम, 1 अक्टूबर से होंगे लागू, पढ़िए पूरी डिटेल
आज का राशिफल
X