दमदार माइलेज और 341 लीटर बूट स्पेस वाली Maruti WagonR, यहां मिलेगी मात्र 85 हजार में, जानें ऑफर की डिटेल

अगर आप बहुत कम बजट में कार खरीदना चाहते हैं। तो यहां मिल रही है माइलेज और बड़े बूट स्पेस वाली Maruti WagonR मात्र 85 हजार रुपये के अंदर। जानें क्या है इस ऑफर की डिटेल।

Second hand Maruti WagonR
मात्र 85 हजार में यहां मिल रही है Maruti WagonR, जानें क्या है पूरी डिटेल। (फोटो- OLX)

भारत में जब कम बजट और ज्यादा माइलेज वाली कारों की बात चलती है तो सबसे पहले मारुति की ऑल्टो, और वैगनआर का नाम लिया जाता है। जो कम कीमत में दमदार माइलेज देती हैं।

जिसमें आज हम मारूति वैगनआर पर मिल रहे ऑफर की डिटेल बता रहे हैं। जिसमें आप इस कार को बहुत कम कीमत पर खरीद सकते हैं।
वैसे तो मारुति वैगनआर की शुरुआती कीमत 4.80 लाख रुपये है लेकिन आप इस कार को महज 82 हजार रुपये में खरीद सकते हैं।

दरअसल जिन लोगों के पास नई कार खरीदने का बजट नहीं होता उन लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन होता है सेकेंड हैंड कार। जिसमें आज का ऑफर मिला है सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX.IN से जहां कार सेक्शन में लिस्ट की गई है एक मारुति वैगनआर।

जिसकी कीमत रखी गई है महज 85 हजार रुपये। इस ऑफर की डिटेल जानने से पहले आप जान लीजिए इस कार की माइलेज, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी रिपोर्ट।

मारुति वैगनआर अपनी कंपनी के हैचबैक सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार है। जो अपनी माइलेज और बूट स्पेस के लिए पसंद की जाती है।

इस कार में कंपनी ने 1197 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 81.80 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है। इस इंजन के साथ कंपनी ने मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको मिलता है पावर स्टियरिंग, पावर विंडो, एंटी ब्रेकिंग लॉक सिस्टम, एयर कंडीशन, फ्रंट सीटर पर ड्यूल एयरबैग, जैसे फीचर्स मिलते हैं।

(ये भी पढ़ेंMaruti Vitara Brezza या Hyundai Venue, कौन है कम कीमत में प्रीमियम फीचर्स वाली कॉम्पैक्ट SUV, पढ़ें रिपोर्ट)

माइलेज को लेकर मारुति का दावा है कि ये कार पेट्रोल पर 20.52 किलोमीटर प्रति लीटर और सीएनजी पर 32.52 किलोमीटर का माइलेज देती है।
अब जान लीजिए इस कार पर मिल रहे ऑफर की डिटेल। दरअसल, इस कार को OLX पर लिस्ट किया गया है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

वेबसाइट पर मिली जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल 2008 और वेरिएंट एलएक्सआई है। इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार अब तक 18000 किलोमीटर चल चुकी है। कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-5C आरटीओ में है।

इस मारुति वैगनआर को योगेश नामक यूजर ने लिस्ट किया है। जिनकी लोकेशन दिल्ली का शाहदरा है। अगर आप चाहें तो वेबसाइट पर जाकर सीधे ओनर से बात करके इस कार की कीमत को और कम करवा कर खरीद सकते हैं।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड कार को खरीदने से पहले आप इस कार के सभी पेपर और उसकी कंडीशन को अच्छी तरह चेक कर लें। अन्यथा आपको घाटा उठाना पड़ सकता है।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट