ताज़ा खबर
 

मात्र 16 हजार की डाउन पेमेंट पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी के साथ 1 लाख में खरीदें Maruti WagonR

मारुति सुजुकी की वैगनआर की शुरुआती कीमत 4.80 लाख रुपये है लेकिन हम आपको यहां बता रहे हैं इस कार को मात्र 1 लाख में खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

इस ऑफर में खरीदें मारुति वैगनआर मात्र 1 लाख रुपये में, लोन सुविधा के साथ। (फोटो- CARS24)

भारत के ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा जिन गाड़ियों की डिमांड है वो हैं कम बजट में आने वाली फैमिली कार की जिसकी बिक्री हमेशा टॉप पर रहती है। इन कम बजट वाली फैमिली कारों को बनाने में जिस कंपनी का नाम प्रमुख तौर पर लिया जाता है वो है मारुति सुजुकी।

जिसमें आज हम मारुति की उस कार के बारे में बात कर रहे हैं जो न सिर्फ कम बजट में आती है बल्कि फीचर्स और माइलेज के मामले में भी काफी किफायती साबित होती है। जी हां, हम बात कर रहे हैं कंपनी की बेस्ट सेलिंग फैमिली कार मारुति वैगनआर के बारे में।

मारुति की वैगनआर ऑल्टो के बाद सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है जिसमें कंपनी ने दिया है 1197 सीसी का इंजन। इस कार के फीचर्स की बात करें तो स्पेस के मामले में ये कार अपने सेगमेंट में सबसे ज्यादा बूट स्पेस वाली कार है इसमें बूट स्पेस 341 लीटर का है जो एक बड़ी एसयूवी में भी नहीं मिल पाता है।

इसके अलावा पीछे की सीट इतनी बड़ी और आरामदायक है कि तीन लोग बड़े आराम से बैठ सकते हैं। इस कार की माइलेज को लेकर दावा है कि ये कार एक लीटर पेट्रोल पर 22.52 किलोमीटर की माइलेज देती है जबकि सीएनजी पर यही माइलेज बढ़कर 32.52 किलोमीटर हो जाती है।

इस कार की कीमत की बात करें तो इसको 4.80 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है जो टॉप मॉडल में बढ़कर 6.33 लाख रुपये हो जाती है लेकिन इसके बाद भी ऑन रोड कीमत इससे ज्यादा ही बैठती है।

अगर आप भी पसंद करते हैं मारुति वैगनआर को लेकिन बजट कम है तो चिंता न करें हम आपको बता रहे हैं इस 6 लाख वाली कार को मात्र 1 लाख में खरीदने का उपाय। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं बताते हैं आपको पूरे ऑफर की जानकारी। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर मारुति सुजुकी वैगनआर को लिस्ट किया है जिसकी कीमत रखी गई है मात्र 1,06,699 रुपये।

साइट पर लिस्ट की गई वैगनआर का मेकिंग ईयर 2008 है और ये कार अब तक 38,054 किलोमीटर चल चुकी है। इस कार क ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये कार दिल्ली के DL2C आरटीओ में रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से इस कार पर आपको पूरे 7 दिनों की मनी बैक वारंटी मिल रही है जिसके साथ कंपनी आपको इस कार पर लोन की सुविधा भी दे रही है जिसमें आपको मात्र 16000 रुपये की डाउन पेमेंट देनी होगी। जिसके बाद 48 महीनों तक हर महीने आपको 2694 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

Next Stories
1 पूरे 61 हजार बचाएंगे जब मात्र 24 हजार में घर लाएंगे Honda Activa, मिलेगी 1 साल की वारंटी
2 Tata Motors की इन कारों पर मिल रहा 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट, देखें पूरी लिस्ट
3 TVS Vs Bajaj: Apache या Pulsar NS कौन है 200CC सेगमेंट में दमदार स्पोर्ट्स बाइक
ये पढ़ा क्या?
X