ताज़ा खबर
 

जीरो डाउन पेमेंट पर 1.7 लाख में खरीदें Maruti WagonR, 1 साल की वारंटी के साथ मिलेगा इजी EMI प्लान

अगर आप एक माइलेज वाली कार कम बजट में खरीदने का विचार कर रहे हैं तो इस ऑफर के तहत आप Maruti WagonR को घर ला सकते हैं 2 लाख से कम बजट में जीरो डाउन पेमेंट के साथ।

Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: June 23, 2021 1:50 PM
2 लाख से कम में खरीदें ये 6 लाख वाली Maruti WagonR माइलेज कार। (फोटो- CARS24)

भारत के ऑटो सेक्टर में सबसे ज्यादा डिमांड जिन कारों की है वो है बजट और माइलेज वाली कारें। इन कारों की एक लंबी रेंज आज बाजार में मौजूद है। जिसमें ऐसी ही एक कार के बारे में हम आपको बता रहे हैं जो न सिर्फ आपके बजट में आती है बल्कि माइलेज के साथ कई अन्य फीचर्स से भी लोड होती है।

हम बात कर रहे हैं भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की वैगनआर कार के बारे में जो कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों की लिस्ट में शामिल है।

ये वैगनआर न सिर्फ हैचबैक सेगमेंट की सबसे ज्यादा माइलेज वाली कारों में शामिल है बल्कि ये कार माइलेज के साथ अपने सेगमेंट की सबसे ज्यादा बूट स्पेस वाली कार है। इसके अलावा इस कार का केबिन स्पेस भी काफी है।

मारुति ने इसको दो पेट्रोल इंजन और एक सीएनजी वेरिएंट में लॉन्च किया है। इसमें 998 सीसी का पेट्रोल इंजन और 1197 सीसी का सीएनजी वाइल इंजन दिया गया है। ये कार मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प के साथ आती है।

इसकी माइलेज को लेकर कंपन का दावा है कि ये कार पेट्रोल इंजन पर 20.52 किलोमीटर की माइलेज देती है जबकि यही कार सीएनजी पर 32.52 किलोमीटर की माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 4.80 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 6.33 लाख रुपये हो जाती है। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

अगर आप इस वैगनआर को पसंद करते हैं लेकिन खरीदने के लिए 6 लाख का बजट नहीं है तो चिंता न करें और यहां पढ़ें कि कैसे इस 6 लाख वाली कार को 2 लाख से भी कम में खरीदा जा सकता है।

दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाली एक वेबसाइट CARS24 ने इस मारुति वैगनआर को अपनी साइट पर लिस्ट किया है जिसके लिए कीमत रखी है 1,71,999 रुपये।

कार का मेकिंग ईयर 2011 है और ये वैगनआर अब तक 66,014 किलोमीटर चल चुकी है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है और ये दिल्ली के DL9C आरटीओ ऑफिस में रजिस्टर्ड है।

अगर आप ये कार खरीदते हैं तो कंपनी इस कार पर 7 दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है इसके साथ आपको लोन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसमें आप बिना किसी डाउन पेमेंट के इस कार को घर ले जा सकते हैं जिसके बाद गले 60 महीने तक आपको 4,045 रुपये की मंथली ईएमआई भरनी होगी।

Next Stories
1 इलेक्ट्रिक कार खरीदने पर मिलेगी 1.5 लाख की सब्सिडी, इस राज्य ने लागू की नई E Vehicle पॉलिसी
2 आज ही सस्ते में खरीदें बाइक और स्कूटर, 1 जुलाई से Hero MotoCorp बढ़ाएगी कीमतें
3 मात्र 10,999 रुपये की डाउन पेमेंट पर खरीदें TVS Jupiter, मिलेगा ईजी EMI का प्लान
यह पढ़ा क्या?
X