scorecardresearch

जीरो डाउन पेमेंट पर 1.4 लाख में ये कंपनी देगी Maruti WagonR, साथ मिलेगा गारंटी और वारंटी प्लान

बजट कम है और खरीदना चाहते हैं एक कार तो यहां जानें Maruti WagonR को बहुत कम कीमत में फिफायती तरीके से खरीदने के ऑफर की पूरी डिटेल।

जीरो डाउन पेमेंट पर 1.4 लाख में ये कंपनी देगी Maruti WagonR, साथ मिलेगा गारंटी और वारंटी प्लान
बहुत कम कीमत में यहां मिल रही है Maruti WagonR और साथ मिलेंगे कई बेनिफिट। (फोटो- CARS24)

देश के कार सेक्टर में कम बजट में आने वाली कारों की एक लंबी रेंज मौजूद है जिसमें इन कारों की कीमत 3 लाख रुपये से शुरू होती है।

अगर आप भी एक सस्ती माइलेज वाली कार लेना चाहते हैं और आपके पास लाखों रुपये का बजट नहीं है तो हम आपको बताएंगे उस ऑफर के बारे में जिसमें आप बहुत कम बजट में कार खरीद सकेंगे।

जिसमें हम बता रहे हैं मारुति वैगनआर पर मिल रहे ऑफर के बारे जिसको आप अगर शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 4.93 लाख से लेकर 6.45 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

यहां बताए गए ऑफर में आप इस कार को 1 लाख रुपये के बजट में जीरो डाउन पेमेंट पर लोन सुविधा के साथ घर ले जा सकते हैं। लेकिन उस ऑफर को जानने से पहले आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की हर छोटी बड़ी डिटेल जान लीजिए।

मारुति वैगनआर अपनी कंपनी की एक पॉपुलर कार है जिसे माइलेज और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। इस कार में कंपनी ने दिया है 1197 सीसी का इंजन दिया है।

यह इंजन 1.0 लीटर क्षमता का इंजन है जो 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है जिसके साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है।

इस कार की माइलेज की बात करें तो कंपनी का दावा है कि ये कार पेट्रोल पर 22 किलोमीटर और सीएनजी पर 32.52 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज देती है।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

इस मारुति वैगनआर की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप इसे बहुत कम कीमत में खरीदने के ऑफर की डिटेल भी जान लीजिए।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस कार पर ऑफर दिया है सेकेंड हैंड गाड़ियां खरीदने और बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने जिसने अपनी साइट पर इस कार को लिस्ट किया है और इसकी कीमत रखी है महज 1.4 लाख रुपये।

साइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल फरवरी 2010 है और इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार अब तक 81,249 किलोमीटर चल चुकी है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-3C आरटीओ में दर्ज है।

इस कार को खरीदने पर कंपनी कुछ शर्तों के साथ छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इसके अलावा अगर आप इस कार को लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी जीरो डाउन पेमेंट पर लोन की सुविधा भी दे रही है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-10-2021 at 05:20:37 pm
अपडेट