ताज़ा खबर
 

7.50 लाख रुपये वाली Maruti Brezza को खरीदें मात्र 5 लाख रुपये में, इतनी देनी होगी EMI

कम बजट वाले लोगों के लिए मारूति लेकर आया है एक मौका जिसमें मिल सकती है विटारा ब्रेजा मात्र 5 लाख रुपये के अंदर।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 17, 2021 5:31 PM
second hand car, second hand Vitara Brezzaमारुति विटारा ब्रेजा को खरीदें मात्र 5 लाख रुपये में (फोटो- MARUTI)

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति ने अपनी सभी कारों के दाम 25000 रुपये तक बढ़ा दिए हैं जिसका सीधा असर कंपनी के नए जुड़ने वाले ग्राहकों की जेब पर पड़ेगा। ऐसे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो स्कीम जिसमें आप 7.50 लाख रुपये की शुरुआती कीमत वाली विटारा ब्रेजा को मात्र 5,15 लाख रुपये में घर ला सकते हैं।

जैसा कि आपको पता है मारुति सिर्फ नई गाड़ियां ही नहीं बेचती बल्कि अपने ट्रू वैल्यू आउटलेट के जरिए सेकेंड हैंड कार भी बेचती है। कंपनी यहां वो गाड़ियां बेचती है जिनको कई मानको पर परखने के बाद गारंटी और वारंटी के साथ ग्राहकों के लिए तैयार किया जाता है। जिसमें मारुति ट्रू वैल्यू पर एक विटारा ब्रेजा को सेल के लिए रखा गया है।

ये गाड़ी 2016 मॉडल है। जो मात्र 50,267  किलोमीटर ही चली है। इस गाड़ी का वेरिएंट डीजल है और गाड़ी का सिर्फ एक ही ओनर है। ये गाड़ी सिलचर के नंबर पर रजिस्टर्ड है। गाड़ी का रंग सफेद है। और इसका ट्रांसमिशन मैनुअल है।

कंपनी की तरफ से 7.50 लाख रुपये कीमत वाली इस विटारा ब्रेजा को अपने आधिकारिक ट्रू वैल्यू की साइट पर पोस्ट किया गया है जिसमें इसकी कीमत 5.15 लाख रुपये रखी गई है। अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको पूरा लोन मिल सकता है इसमें आपको हर महीने 10,612 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल की बढ़ते दाम से आजादी)

Maruti Vitara Brezza के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.3 लीटर का इंजन मिलेगा। जो 1248 सीसी का है। ये गाड़ी मैनुअल ट्रांसमिशन पर मौजूद है। ये गाड़ी 24.3 किलोमीटर का माइलेज देती है। 5 सीटर विटारा ब्रेजा की लंबाई 3998 एमएम है।

गाड़ी के अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एसी, ड्राइवर सीट के अलावा पैसेंजर सीट पर भी एयरबैग दिया गया है। गाड़ी को वापर देने के लिए टर्बो चार्जर भी है।

आवश्यक सूचना- विटारा ब्रेजा को खरीदने के लिए अगर आप इसपर पूरा लोन लेना चाहते हैं तो ये आपकी बैंकिंग, सैलरी और सिबिल स्कोर पर निर्भर करता है। अगर इन तीनों में से कुछ भी नकारात्मक हुआ तो उसका सीधा असर आपके द्वारा दी जा रही डाउन पेमेंट लोन और ईएमआई पर पड़ सकता है।

Next Stories
1 TATA ही नहीं, महिंद्रा से भी बिगड़े हैं अमेरिकी कंपनी के कारोबारी रिश्ते, डील भी हुई है कैंसिल
2 Mahindra: 25 हजार की डाउनपेमेंट पर घर ले जाएं माइक्रो एसयूवी KUV100, हर महीने चुकानी होगी इतनी EMI
3 Honda ने वापस मंगाई 77 हजार से ज्यादा गाड़ियां, जानिए आपकी कार इसमें है या नहीं
यह पढ़ा क्या?
X