scorecardresearch

इस डील के जरिए 95 हजार में यहां से मिल सकती है Maruti Swift, जानें ऑफर और कार की डिटेल

Maruti Swift अगर आपको भी पसंद है मगर कम बजट के चलते खरीद नहीं पाए हैं तो बिना देर किए यहां जानें इसपर मिल रहे ऑफर्स की डिटेल।

इस डील के जरिए 95 हजार में यहां से मिल सकती है Maruti Swift, जानें ऑफर और कार की डिटेल
Maruti Swift की माइलेज 22 kmpl है जिसे ARAI ने प्रमाणित किया है। (फोटो- CARTRADE)

Maruti Suzuki देश की सबसे बड़ी कार निर्माता है और कार सेक्टर के हर सेगमेंट में मारुति की कार मौजूद है जिसमें हम बात कर रहे हैं हैचबैक सेगमेंट की पॉपुलर कार मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में जो अपनी कंपनी की बेस्ट सेलिंग कारों में गिनी जाती है।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) अपने स्पोर्टी डिजाइन, माइलेज और कीमत के चलते पसंद की जाती है। इसकी कीमत 5.92 लाख रुपये से शुरू होकर 8.85 लाख रुपये तक जाती है।

इस कार को पसंद करने वाले कई लोग ऐसे होते हैं जो इसे खरीदने का बजट नहीं बना पाते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए हम आपको उन सबसे सस्ते 3 ऑफर्स की डिटेल बता रहे हैं जिसमें आपको ये कार आधी से भी कम कीमत यानी 1 लाख रुपये से लेकर 2 लाख रुपये के बीच मिल सकती है।

मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के सेकेंड हैंड मॉडल पर हम जिन ऑफर की डिटेल बता रहे हैं उनको सेकेंड हैंड कार खरीदने, बेचने और लिस्टिंग का काम करने वाली अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से लिया गया है।

Second Hand Maruti Swift की पहली सस्ती डील OLX पर मौजूद है जहां इस हैचबैक का 2009 मॉडल लिस्ट किया गया है। लिस्ट की गई कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है और इसकी कीमत 95 हजार रुपये तय की गयी है। कार के साथ कोई प्लान या फाइनेंस प्लान नहीं मिलेगा।

Used Maruti Swift पर आज की दूसरी डील हमें मिली है DROOM वेबसाइट से जहां स्विफ्ट का दिल्ली नंबर वाला 2010 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस कार की कीमत 1.30 लाख रुपये रखी गई है और इस कार को यहां से खरीदने पर फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा।

Maruti Swift Second Hand पर आज की आखिरी सस्ती डील CARTRADE वेबसाइट पर पोस्ट की गई है। यहां मारुति स्विफ्ट का 2011 मॉडल लिस्ट किया गया है जिसकी कीमत 1.50 लाख रुपये रखी गई है मगर इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

Jansatta Expert Opinion

किसी भी सेकेंड हैंड कार को ऑनलाइन खरीदने से पहले लोकेशन पर जाकर उस कार की कंडीशन,इंजन, टायर और पेपर्स की जांच जरूर कर लें वरना आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 29-11-2022 at 05:44:42 pm
अपडेट