स्पोर्टी डिजाइन वाली Maruti Swift 4.6 लाख में यहां मिलेगी, पसंद न आने पर कंपनी वापस करेगी पूरी रकम

Maruti Swift जो एक प्रीमियम हैचबैक है इस कार को ये कंपनी दे रही है 4.2 लाख में खरीदने का ऑफर, जानें क्या है इस ऑफर की पूरी डिटेल।

Second Hand Maruti Swift
जीरो डाउन पेमेंट पर घर ले जाएं ये स्पोर्टी Maruti Swift, बस इतनी ईएमआई बनेगी हर महीने। (फोटो-CARS24)

कार सेक्टर का हैचबैक सेगमेंट कम बजट वाली वाली माइलेज कारों के लिए जाना जाता है। लेकिन इस सेगमेंट में कुछ ऐसी प्रीमियम कारें भी हैं जो अपने स्पोर्टी डिजाइन और प्रीमियम फीचर्स के लिए जानी जाती हैं।

जिसमें आज हम बात कर रहे हैं ऐसी ही एक प्रीमियम कार मारुति स्विफ्ट के बारे में जो अपनी कंपनी के हैचबैक सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कारों में गिनी जाती है।

अगर आप इस कार को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 5.85 लाख रुपये से लेकर 8.67 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे।

लेकिन यहां हम उस ऑफर के बारे में बता रहे हैं जिसमें आप इस को को छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी के साथ महज 4.6 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

मगर, उस ऑफर की डिटेल जानने से पहले आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की हर छोटी-बड़ी डिटेल जान लीजिए। मारुति स्विफ्ट एक स्पोर्टी लुक वाली प्रीमियम हैचबैक कार है जिसके कंपनी ने चार वेरिएंट मार्केट में उतारे हैं।

इस कार में 1197 सीसी का इंजन दिया गया है जो 1.2 लीटर क्षमता वाला ड्यूल जेड पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स का विकल्प दिया गया है।

कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 7.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके साथ हिल होल्ड, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट, ऑटो एसी, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलैंप जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

माइलेज को लेकर मारुति का दावा है कि ये स्विफ्ट 23.20 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। मारुति स्विफ्ट की पूरी डिटेल जानने के बाद अब आप जान लीजिए इस कार पर मिलने वाले ऑफर की पूरी डिटेल।

(ये भी पढ़ेंटॉप 3 CNG कारें जो देती हैं कम बजट में दमदार माइलेज, पढ़ें कीमत से लेकर फीचर्स तक पूरी डिटेल)

दरअसल, ये ऑफर दिया है सेकेंड हैंड कार बेचने वाली ऑनलाइन वेबसाइट CARS24 ने जिसने अपनी साइट पर इसे लिस्ट किया है और इसकी कीमत रखी है 4,62,199 रुपये।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल जून 2018 का है। इसकी ओनरशिप फर्स्ट है। ये कार अब तक 12,268 किलोमीटर चली है। कार का रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL-14 आरटीओ में दर्ज है।

कंपनी इस कार को खरीदने पर छह महीने की वारंटी और सात दिन की मनी बैक गारंटी दे रही है। इसके अलावा जो लोग इस कार को लोन पर लेना चाहते हैं।

उनके लिए कंपनी लोन की सुविधा भी दे रही है। जिसमें जीरो डाउन पेमेंट पर आप इसे घर ले जा सकते हैं। जिसके बाद आपको अगले 60 महीने तक हर महीने 60,652 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट