बस 3 लाख के बजट में यहां मिलेगी Maruti Swift, कंपनी देगी लोन के साथ गारंटी और वारंटी प्लान

Maruti Swift खरीदना चाहते हैं लेकिन इतना बजट नहीं है तो यहां जाने इस कार को 3 लाख में घर ले जाने के ऑफर की पूरी डिटेल।

Second Hand Maruti Swift
कम बजट में गारंटी और वारंटी प्लान के साथ यहां मिल रही है Maruti Swift, पढ़ें ऑफर की डिटेल। (फोटो-CARDEKHO)

कार सेक्टर के हैचबैक सेगमेंट में मौजूद माइलेज वाली बजट कारों के बीच कुछ कारों को उनके डिजाइन और फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है जिसमें से एक है मारुति स्विफ्ट जिसे स्पोर्टी डिजाइन के साथ प्रीमियम फीचर्स और लंबी माइलेज के लिए पसंद किया जाता है।

अगर आप इस कार को शोरूम से खरीदते हैं तो इसके लिए आपको 5.85 लाख रुपये से लेकर 8.67 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे लेकिन यहां बताए गए ऑफर के जरिए आप इस मारुति स्विफ्ट कार को महज 3 लाख रुपये के बजट में घर लेकर जा सकते हैं।

मारुति स्विफ्ट पर आज का ऑफर दिया है कार सेक्टर की जानकारी देने वाली वेबसाइट CARDEKHO ने जिसने इस कार को अपनी साइट के यूज्ड कार सेक्शन में लिस्ट किया है और कीमत रखी है महज 3,08,000 रुपये।

कार देखो पर दी गई इस मारुति स्विफ्ट की जानकारी के मुताबिक, इस कार का मॉडल जुलाई 2012 है और ये अब तक 869,923 किलोमीटर चल चुकी है।

इस मारुति स्विफ्ट कार की ओनरशिप फर्स्ट है और इसका रजिस्ट्रेशन दिल्ली के DL 3C आरटीओ ऑफिस में दर्ज है। कंपनी इस कार को खरीदने पर कुछ शर्तों के साथ छह महीने का वारंटी प्लान दे रही है जिसके साथ सात दिनों का मनी बैक गारंटी प्लान भी दिया जाएगा।

इस मनी बैक गारंटी प्लान के मुताबिक, इस कार को खरीदने के बाद इसमें किसी तरह की परेशानी आती है या फिर ये आपको पसंद नहीं आती है तो आप इसे कंपनी में वापस कर सकते हैं।

(ये भी पढ़ेंसबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा सुरक्षित टॉप 3 कार, जिन्हें मिली है Global NCAP क्रैश टेस्ट में 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग)

कार को खरीदने पर छह महीने का पैन इंडिया रोड साइड असिस्टेंस का प्लान भी दिया जा रहा है जिसके साथ फ्री आरसी ट्रांसफर की सुविधा भी कंपनी दे रही है।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

इस कार को वापस करने के बाद कंपनी आपसे बिना किसी सवाल जवाब या बिना किसी कटौती के आपको आपकी पूरी पेमेंट वापस कर देगी।

इसके अलावा जिन लोगों का बजट कम है और वो इस कार लोन पर खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ऐसे लोगों के लिए आसान लोन प्लान का भी ऑफर दे रही है।

इन सब ऑफर के बाद कंपनी 5 हजार रुपये का शिपिंग चार्ज और थर्ड पार्टी इंश्योरेंस की फीस भी नहीं लेगी और साथ ही किसी भी तरह का सर्विस चार्ज भी नहीं लिया जाएगा।

पढें कार-बाइक समाचार (Carbike News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।