Maruti Suzuki WagonR को 80 हजार में खरीदने का मौका, जानिए माइलेज के साथ फीचर्स की पूरी जानकारी

अगर आप कम बजट में माइलेज वाली कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको दे रहे हैं Maruti Suzuki WagonR पर मिल रहे एक ऐसे ही ऑफर की जानकारी।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: May 5, 2021 12:26 PM
Second hand Maruti Suzuki WagonR in 80 thousand rupees, know the complete detail of the offer with the featuresमारुति वैगनआर पर मिल रहा ऑफर। (फोटो- OLX)

देश में प्रमुख कार निर्माता कंपनियां ऐसी कारों को बनाने में सबसे ज्यादा ध्यान दे रही हैं जिसमें फ्यूल सेविंग के साथ ज्यादा से ज्यादा माइलेज और फीचर्स दिए जा सकें। जिसमें मारुति की वैगनआर प्रमुख रूप से हमारे सामने आती है। इस कार में मिलता है भरपूर स्पेस और अच्छी माइलेज।

मारुति की सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से एक वैगनआर 21.79 किलोमीटर की माइलेज देती है जिसका ऑन रोड प्राइस है 5, 33,574 लाख, जिसके चलते कई लोग इस कार को कम बजट के चलते नहीं खरीद पाते।

ऐसे ही लोगों को ध्यान में रखते हुए हम बताने जा रहे हैं उस ऑफर के बारे में जिसमें आप इस कार को सिर्फ 80 हजार रुपये में घर ला सकते हैं।

देश में जितना बड़ा बाजार नई कार का है उतना ही बड़ा बाजार सेकेंड हैंड कार का भी है। जिसमें कई वेबसाइट भी शामिल हैं। मारुति सुजुकी की वैगनआर पर आज का ऑफर आया है सेकेंड हैंड सामान बेचने वाली वेबसाइट OLX.IN से जहां इस कार को वेबसाइट के कार सेक्शन में सेल के लिए लिस्ट किया गया है।

वेबसाइट पर लिस्ट की गई वैगनआर का मेकिंग ईयर 2009 जिसके मुताबिक इस का की फिटनेस अभी 4 साल बाकी है। ये कार पेट्रोल पर है इसमें सीएनजी का इस्तेमाल नहीं किया गया है। कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है और ये 1,74,000 किलोमीटर चल चुकी है। कार उत्तर प्रदेश के UP16 आरटीओ पर रजिस्टर्ड है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

सेलर के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इस कार में एलॉय व्हील लगाए हुए हैं। टायर एकदम नई कंडीशन में हैं। इंजन में किसी तरह का काम नहीं करवाना है। इसके अलावा कार की बॉडी और इंटीरियर भी एकदम ठीक कंडीशन में हैं।

इस कार को एक यूजर ने वेबसाइट पर पोस्ट किया है जिसकी लोकेशन आनंद इंडस्ट्रियल एरिया, गाजियाबाद उत्तर प्रदेश है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो वेबसाइट पर सीधे सेलर से संपर्क कर सकते हैं और अपना ऑफर भी दे सकते हैं।

आवश्यक सूचना: किसी भी सेकेंड हैंड कार को लेने से पहले उसके कागज और उसकी कंडीशन की अच्छी तरह जांच कर लें अन्यथा भविष्य में आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है।

Next Stories
1 Hero HF Deluxe: कीमत 50 हजार रुपये, यहां सिर्फ 20 हजार में खरीदने का मौका, जानिए ऑफर
2 Mahindra Vs Ford: KUV100 NXT या Figo, जानिए कौन सी कार है फीचर्स और कीमत में बेस्ट
3 Honda Vs Bajaj: Hornet 2.0 या Pulsar NS 200 जानिए कौन है कीमत और फीचर्स के मामले में बेस्ट
यह पढ़ा क्या?
X