ताज़ा खबर
 

Maruti Suzuki WagonR खरीदें मात्र 1 लाख में, मिलेगी 7 दिन की मनी बैक गारंटी

अगर आप खरीदना चाहते हैं कम बजट में एक अच्छी कार तो हम आपको बताएंगे की कैसे Maruti Suzuki Wagon R घर ला सकते हैं मात्र एक लाख रुपये के अंदर।

Author Edited By भरत सिंह दिवाकर नई दिल्ली | Updated: April 29, 2021 1:19 PM
Second hand Maruti Suzuki Wagon R in 1 lakh with 1 year warranty and Monthly EMI of 2500Maruti Suzuki Wagon R को खरीदें मात्र 1 लाख में।(फोटो-MARUTI)

हर व्यक्ति का सपना होता है एक कार खरीदने का लेकिन कई बार कार खरीदने का ये सपना कम बजट के चलते टूट जाता है। लेकिन हाल के वर्षों में भारत में सेकेंड हैंड कार का मार्केट तेजी से उभरा है जो लाखों लोगों के कार लेने के सपने को पूरा कर रहा है।भारत में

तमाम कार निर्माता कंपनियां न सिर्फ नई कार बेचती हैं बल्कि अपने कई सर्टिफाइड आउटलेट के जरिए अपनी ही कंपनी की सर्टिफाइड कार भी बेचती हैं जिसमें पहले सिर्फ लोकल कार डीलर हुआ करते थे।लेकिन भारत में सेकेंड हैंड कारों की बढ़ती डिमांड के चलते अब

कई कंपनियां और वेबसाइट हैं जो सेकेंड हैंड कार बेचती हैं वो भी लोगों के बजट का ध्यान रखते हुए। अगर आप भी एक सेकेंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं वो ऑफर जहां आप मारुति सुजुकी वैगनार को कम बजट होने के बाद भी घर ला सकते हैं।

आज को जो ऑफर है वो आया है सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 से जहां सेल के लिए लिस्ट की गई है एक मारुति सुजुकी जिसका सेल प्राइस रखा गया है मात्र 1,09,199 रुपये।कंपनी ने इस जिस वैगनआर को सेल के लिए लिस्ट किया है उसका मेकिंग ईयर फरवरी 2008 है। (ये भी पढ़ें- भारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

ये कार एलएक्सआई मॉडल है। ये वैगनआर अब तक कुल 38,054 किलोमीटर चल चुकी है।इस कार की ओनरशिप फर्स्ट है और ये प्योर पेट्रोल वर्जन है। जिसमें अब तक सीएनजी का यूज नहीं किया गया है। इस कार का ट्रांसमिशन मैनुअल है। ये दिल्ली के DL-2C आरटीओ पर रजिस्टर्ड है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी की तरफ से आपको इस कार पर 12 महीने यानी पूरे 1 साल की वारंटी दी जा रही है जो इस कार के विभिन्न पार्ट्स पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा कंपनी इस कार पर 7 दिनों की मनी बैक गारंटी भी दे रही है।

जिसमें अगर आपको ये कार खरीदने के 7 दिनों के अंदर पसंद नहीं आती है तो कंपनी आपको पूरे पैसे वापस करेगी।इसके अलावा अगर आप इस कार को फाइनेंस स्कीम पर लेना चाहते हैं तो कंपनी आपको लोन भी देगी जिसमें आपको 25,36 रुपये की मंथली ईएमआई चुकानी होगी।

Next Stories
1 Bajaj Avenger खरीदें मात्र 43 हजार में, मिलेगी 12 महीनों की वारंटी, जानिए कहां और कैसे
2 परिवार बड़ा है और बजट छोटा, तो 8 लाख से कम में खरीदें, ये 7 सीटर कारें
3 सेकेंड हैंड कार खरीदते वक्त नहीं बरती ये 5 सावधानियां, तो पैसा और वक्त दोनों होंगे बर्बाद
यह पढ़ा क्या?
X