ताज़ा खबर
 

कम डाउन पेमेंट और ईजी EMI के साथ 1.9 लाख में खरीदें Maruti Swift, मिलेगी 7 दिन मनी बैक गारंटी

मारुति सुजुकी स्विफ्ट कंपनी की बेस्ट सेलिंग हैचबैक में से एक है। यदि आप खरीदना चाहते हैं इस कार को आधे से कम कीमत पर तो एक सांस में पढ़ डालिए पूरी खबर।

Maruti Suzuki Swift को आधे से कम कीमत में खरीदने का ऑफर। (फोटो- CARS24)

भारत के ऑटो सेक्टर में तमाम प्रमुख कार कंपनियां है जो अलग अलग सेगमेंट की कार बनाती हैं जिसमें टाटा से लेकर महिंद्रा और मारुति से लेकर होंडा तक शामिल हैं।जिसमें आज बात कर रहे हैं मारुति सुजुकी की उस कार के बारे में जिसने अपने स्टाइलिश लुक और कीमत के चलते भारत के मध्यवर्ग के बीच अपनी मजबूत पकड़ बना ली है।

वो कार है मारुति सुजुकी स्विफ्ट जो अपनी कीमत और स्टाइल से लोगों को खासी पसंद आती है। मारुति स्विफ्ट को कंपनी ने चार वेरिएंट में लॉन्च किया है जिसमें 1197 सीसी का इंजन दिया गया है। ये 1.2 लीटर वाला इंजन 90 पीएस की पावर और 113 एनएम का टॉर्क जनरेट कर सकता है।

इस कार के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडज्सटेबल ड्राइवर सीट, के अलावा ड्युल एयरबैग ईबीडी, एबीएस और रियर पार्किंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि ये कार 23.20 किलोमीटर तक माइलेज देती है। इस कार की शुरुआती कीमत 5.73 लाख रुपये है जो टॉप मॉडल में 8.41 लाख रुपये हो जाती है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं इस कार को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का ऑफर। तो आइए देर न करते हुए जानते हैं इस कार के ऑफर और कार की पूरी डिटेल। (ये भी पढ़ेंभारत की टॉप 5 CNG कार जो दिलाएंगी पेट्रोल के बढ़ते दाम से आजादी)

दरअसल, सेकेंड हैंड कार बेचने वाली वेबसाइट CARS24 ने अपनी साइट पर एक मारुति स्विप्ट को सेल के लिए लिस्ट किया है जिसके लिए कीमत रखी गई है मात्र 1,98,399 रुपये।

इस कार का मेकिंग ईयर 2010 है और ये कार अब तक 72,363 किलोमीटर चल चुकी है। कार की ओनरशिप फर्स्ट है और कार का वेरिएंट वीएक्सआई है। का दिल्ली के DL8C आरटीओ पर रजिस्टर्ड है और इसका इंश्योरेंस 29 जुलाई 2021 तक मान्य है।

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी इस कार पर आपको 7 दिनों की मनी बैक गारंटी दे रही है जिसके साथ आपको लोन की सुविधा भी दी जा रही है। जिसमें आप 29760 रुपये की डाउन पेमेंट के बाद इस गाड़ी को घर ले जास सकते हैं। डाउन पेमेंट के बाद आपको 48 महीनों तक 4875 रुपये की मंथली ईएमआई देनी होगी।

Next Stories
1 TVS Apache RR 310 Vs KTM RC 390, कौन है दोनों में बेस्ट स्पोर्ट्स बाइक, पढ़ें पूरी डिटेल
2 Maruti Vs Hyundai: Celerio या Santro कौन है 5 लाख के बजट में बेस्ट हैचबैक कार
3 मात्र 10 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदें Bajaj Pulsar NS125 स्पोर्ट्स बाइक, इतनी होगी EMI
ये पढ़ा क्या?
X