ताज़ा खबर
 

सिर्फ 1 लाख रुपये में मिल रही Maruti Swift कार, ये है डील की डिटेल

Maruti Suzuki Swift Car: इस कार को गुड़गांव में सेकेंड ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। पेट्रोल इंजन की ये कार 79 हजार किलोमीटर चल चुकी है।

maruti, maruti car, maruti swift पेट्रोल इंजन की ये कार 79 हजार किलोमीटर चल चुकी है। (Photo-droom )

अगर आप कार खरीदने की सोच रहे हैं और बजट कम है तो सेकेंड हैंड का विकल्प अच्छा हो सकता है। इसके लिए ड्रूम की वेबसाइट पर कई सस्ती डील है। इस वेबसाइट पर मारुति सुजुकी की Swift कार एक लाख रुपये में भी मिल जाएगी।

ड्रूम की वेबसाइट के मुताबिक साल 2006 मॉडल की Maruti Suzuki Swift VXi कार एक लाख रुपये में खरीद सकते हैं। इस कार को गुड़गांव में सेकेंड ओनर द्वारा बेचा जा रहा है। पेट्रोल इंजन की ये कार 79 हजार किलोमीटर चल चुकी है। 5 सीटर इस कार की माइलेज 20.4 kmpl, इंजन 1197 cc, मैक्स पावर 83 bhp और व्हील साइज 14 इंच है। इस कार को खरीदने के लिए ड्रूम की वेबसाइट पर विजिट करना होगा। यहां एक टोकन अमाउंट देना होगा। ये अमाउंट रिफंडेबल होता है।

इस बीच, छोटे कॉमर्शियल वाहन बनाने वाली Piaggio Vehicles ने माल ढुलाई के लिये बिजली से चलने वाले थ्री व्हीलर वाहन कैटेगरी में कदम रखा है। कंपनी ने इस कैटेगरी में ऐपे ई-एक्स्ट्रा एफक्स पेश किया। इसके अलावा कंपनी ने यात्री ई-तीन पहिया वाहन खंड में ऐपे ई-सिटी पेश किया है।

Piaggio कमिर्शयल व्हीकल्स प्राइवेट लि. (पीवीपीएल) के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्राफी ने वाहनों को पेश किये जाने के मौके पर कहा कि दोनों तिपहिया वाहनों में बैटरी लगी हुई है और इसकी शोरूम कीमत क्रमश: 3.12 लाख रुपये और 2.83 लाख रुपये (फेम-दो सब्सिडी के बाद) है।

फेम इलेक्ट्रिक वाहनों को तेजी से बढ़ावा देने की सरकारी योजना है। पीवीपीएल इटली की वाहन कंपनी पिआजियो ग्रुप की पूर्ण अनुषंगी इकाई है। पिआजियो व्हीकल ने दिसंबर 2019 में पैसेंजर कैटेगरी में ऐपे ई-सिटी पेश कर इलेक्ट्रिक-तीन पहिया वाहन में कदम रखा।

Next Stories
1 28 हजार रुपये में मिल जाएगी Honda Dio स्कूटी, नई की कीमत 65 हजार से भी ज्यादा
2 ये हैं जनवरी में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक, हीरो स्प्लेंडर अब भी टॉप पर
3 पेट्रोल-डीजल की महंगाई के बीच Maruti का तोहफा, Wagon r CNG पर मिल रही बड़ी छूट
यह पढ़ा क्या?
X