scorecardresearch

फाइनेंस प्लान और 1 साल की वारंटी के साथ यहां बहुत कम कीमत में मिल रही है Maruti S Presso, पढ़ें ऑफर की पूरी डिटेल

Second Hand Car खरीदना चाहते हैं वो भी कम बजट में अदंर, तो यहां जान लें Maruti S Presso पर मिलने वाले आकर्षक ऑफर की पूरी डिटेल।

second hand car । Maruti S Presso । suv
Maruti S Presso को पसंद करते हैं तो तुरंत पढ़ें इस एसयूवी पर मिलने वाले इन आकर्षक ऑफर्स की पूरी डिटेल। (फोटो-CARWALE)

कार सेक्टर में माइक्रो एसयूवी की कारों की एक बड़ी रेंज मौजूद जिसमें मारुति से लेकर महिंद्रा और टाटा तक की कारें मौजूद है और इस सेगमेंट में मौजूद इन एसूयवी में हम बात कर रहे हैं मारुति एस प्रेसो के बारे में जो अपनी कंपनी के साथ इस सेगमेंट की भी एक पॉपुलर एसूयवी है।

मारुति एस्प्रेसो की शुरुआती कीमत 4 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) है जो टॉप वेरिएंट में जाने पर 5.64 लाख रुपये हो जाती है। मगर हम यहां उन ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं जिसमें आप ये माइक्रो एसयूवी बहुत कम कीमत के अंदर घर ले जा सकेंगे।

मारुति एस्प्रेसो पर मिलने वाले ये ऑफर अलग अलग ऑनलाइन वेबसाइट से मिले हैं जिसमें हम आपको कुछ बेस्ट ऑफर्स की डिटेल बताने जा रहे हैं।

पहला ऑफर MARUTI SUZUKI TRUE VALUE वेबसाइट से मिला है जहां इस एसयूवी का 2019 मॉडल लिस्ट किया गया है। यहां इसकी कीमत 3,65,000 रुपये रखी गई है और इसे खरीदने पर कंपनी 1 साल की वारंटी, तीन फ्री सर्विस और फाइनेंस प्लान की सुविधा भी दे रही है।

दूसरा ऑफर OLX वेबसाइट से मिला है जहां इस एसूयवी का 2021 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 3,80,000 रुपये तय की गई है। लेकिन इसके साथ कोई ऑफर या प्लान नहीं मिलेगा।

(ये भी पढ़ेंप्रीमियम फीचर्स के साथ मिड रेंज में आती हैं ये टॉप 3 सनरूफ कार, जानें कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल)

तीसरा ऑफर CARWALE वेबसाइट से मिला है जहां इसका 2020 मॉडल लिस्ट किया गया है और इसकी कीमत 3.85 लाख रुपये तय की गई है। इसके साथ कोई फाइनेंस प्लान या ऑफर नहीं मिलेगा।

(ये भी पढ़ेंमात्र 4 लाख के बजट में ये टॉप 3 कार देती हैं पेट्रोल पर 22 और CNG पर 31 kmpl तक की धांसू माइलेज)

मारुति एस्प्रेसो पर मिलने वाले इन ऑफर्स की डिटेल पढ़ने के बाद अगर आप इस एसयूवी को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जान सकते हैं इसके इंजन से लेकर फीचर्स तक की पूरी डिटेल।

मारुति एस्प्रेसो के इंजन और पावर की बात करें को इसमें 998 सीसी का इंजन दिया गया है जो 1 लीटर पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 68 पीएस की पावर और 90 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

इस कार की माइलेज को लेकर कंपनी का दावा है कि यह मारुति एस्प्रेसो पेट्रोल पर 21.7 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है और यह माइलेज सीएनजी पर बढ़कर 31.2 किलोमीटर प्रति लीटर हो जाती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

पढें कार-बाइक (Carbike News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट